कंगना रानौत के समर्थन में आई निर्भया की माँ, दिया बड़ा बयान

3501

अपनी बेटी के दो’षियों को फां’सी पर चढ़ते देखने का इंतज़ार कर रही निर्भया की माँ ने कंगना रनौत के उस बयान का समर्थन किया है, जिसमे कंगना ने कहा था कि जो रेप के दो’षियों को बचाने की बात करती हैं उन्ही की कोख से द’रि’न्दे पैदा होते हैं. आपको बता दें कि कंगना रनौत सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह पर काफी नाराज हो गईं थी और कहा था कि उन्हें भी निर्भया के दोषियों के साथ उसी कोठरी में चार दिन तक बंद कर देना चाहिए. गौरतलब है कि इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की माँ को सलाह दी थी कि उन्हें बड़ा दिल दिखाते हुए अपनी बेटी के गु’नह’गारों को माफ़ कर देना चाहिए.

निर्भया की माँ ने कंगना रनौत का समर्थन करते हुए कहा, ‘मैं मां हूं, लेकिन मैं महान नहीं बनना चाहती हूं. ये लोग ह्रयूमन राइट्स के नाम पर सिर्फ बिजनेस करते हैं और अपराधियों को बचाते हैं.’ निर्भया की माँ आशा देवी ने पहले भी इंदिरा जयसिंह को उनके बयान के लिए काफी बातें सुनाई थी.

अपनी फिल्म पंगा के प्रमोशन के दौरान कंगना ने कहा था, ‘ऐसे लोगों को चौराहों पर लटकाकर मारना चाहिए. ताकि सबको पता चले कि रे’प क्या होता है और क्या उसकी सजा होती है. इतने सालों से वो मां इतना सफर कर रही है. पिताजी इतना परेशान हैं. पूरी फैमिली की क्या हालत होगी. इतने सालों में संघर्ष कर-करके क्या बचा होगा. कहां-कहां जाएंगे वो लोग. ये कैसा समाज है. मुझे तो नहीं लगता कि ऐसे लोगों को चुपचाप मार देना चाहिए. ऐसे मारने का क्या फायदा जब आप उदाहरण ही ना बना पाए.