निर्भया मा’मले में लगातार कोई न कोई अ’ड़चन आ रही है. वहीं दो’षियों के द्वारा नए नए पै’तरे अपनाये जा रहे है. जिसकी वजह से फां’सी की स’जा पर अभी भी सवाल बना हुआ है की फां’सी होगी भी या नहीं. दरअसल कल निर्भया के दो’षियों को फां’सी की स’जा दी जानी है निर्भया को इंसा’फ मिलने में साफ़ साल का समय लग गया है लेकिन अभी भी फां’सी पर सवाल बना हुआ है.

कोर्ट में आज भी निर्भया मा’मले पर सुनवाई चल रही है दरअसल गुनह’गारों के वकील एपी सिंह ने फां’सी टालने के लिए याचिका दायर की है. जिस पर फैला आना बाकी है लेकिन फै’सला आता उससे पहले ही दोनों गु’टों कर बीच मा’रपीट हो गयी. निर्भया के स’मर्थको और गु’नहगारों के वकील एपी सिंह के बीच झड़’प हो गयी जिसके बाद पुलिस ने दोनों द’लों को अलग अलग किया.

गुना’हगारों के वकील ने पटियाला कोर्ट में या’चिका दा’यर की थी. जिसके बाद वकील ने अपनी द’लील में कहा कि कोरोना इस के चलते सभी कोर्ट अभी बंद है और हमने सभी अलग अलग कोर्ट में या’चिका दाय’र की हुई है. जिन पर फै’सला आना अभी बाकी है. जिसके चलते अभी फां’सी पर रोक लगा दी जाए.

दरअसल गु’नहगारों के द्वारा हर मु’मकिन कोशि’श की जा राय है कि वो फां’सी को टा’ल सके और स’जा से बचने के लिए आये दिन नयी नयी तरकी’ब अपना रहे है. जिसके चलते बहस के दौरान जज ने वकील एपी सिंह को कहा कि वकीन साहब आपने तो अपनी सारी शक्ति’यों का इस्त’माल कर लिया है क्या अब में अपनी श’क्तियों का इस्तमा’ल कर लू. गौरतलब है कल निर्भया के दो’षियों को स’जा होनी है. जिसके चलते आज सारे दा’वं चले जा रहे है ताकि किसी भी तरीके से सजा को रोका जा सके और फिर उसके बाद कुछ नए टि’के इस मा’मले को लटका’या जा सके