निर्भया के दो’षियों ने चली चाल, आखिर कब मिलेगा निर्भया को इं’साफ

3223

निर्भया गैं’गरैप मा’मले में दो’षियों को फां’सी की स’जा पर ता’रीक दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं. निर्भया के दो’षियों को स’जा कब होगी अब यह स’वाल खुद में ही स’वाल बन के रह गया है. क्या निर्भया को इं’साफ मिलेगा या नहीं यह तो अब उसके गुन’ह’गारों को स’जा मिलने के बाद ही पता चलेगा. निर्भया के’स को 7 साल का ल’म्बा समय हो गया हैं. जिसके बाद से सिर्फ इस के’स में नए नए दां’व ही खेले जा रहे है . लेकिन दो’षि’यों को स’जा कब होगी इसका कोई नहीं बता सकता.

कोर्ट ने दो’षि’यों की स’जा की तारीक नि’श्चि’त कर दी थी जिसके बाद दो’षि’यों को 3 मार्च को स’जा होनी थी लेकिन स’जा के दिन जैसे ही न’जदीक आ रहे थे ठीक उससे पहले निर्भया के’स में दो’षी अक्षय ने रा’ष्ट्रपति के पास द’या या’चिका लगायी है. इससे पहले शु’क्र’वार को निर्भया के दो’षी पवन ने SC क्यू’रे’टिव पि’टीशन दा’खिल की. इतना ही नहीं इससे पहले भी नि’र्भया के दो’षियों ने स’जा से बचने के लिए तरह तरह के दां’वपें’च चलते आ रहे है. जिसके बाद अब एक बार फिर से नयी चाल चली है. आपको बता दें निर्भया मा’मले में दो’षियों की स’जा को लेकर दो बार पहले ही डे’थ वा’रंट जारी किया जा चुका हैं और अब यह ती’सरी बार था जब दो’षियों को 3 मार्च को फां’सी की स’जा होनी थी. लेकिन इस बार भी दो’षियों ने स’जा से बचने के लिए नए फिर एक बार अपनी चाल चली है.

वहीं इस मा’मले पर लगातार नि’र्भया की माँ ने मांग की है कि उनके बेटी के गु’नह’गारों को जल्द से जल्द स’जा मिले और उनकी बेटी को इं’साफ मिले. आखिर कब तक निर्भया के दो’षी स’जा से बच सकेंगे. एक न एक दिन तो उनको भी स’जा मिलेगी ही. बस देखना यह है की क्या निर्भया की माँ का बेटी को इं’साफ दिलाने के लिए किया गया सं’घर्ष क्या जल्दी पूरा होता है या नहीं.