अ’जितेश नहीं ये शख्श है निशाने पर

4543

साक्षी मिश्रा के पिता और भाजपा विधायक राजेश मिश्रा का नाम लेकर एक वायरल ऑडियो इस वक्त काफ़ी चर्चा में है. फिलहाल पुलिस इस विधायक को धमकी वाले वॉयरल ऑडियो की जांच करेगी. लेकिन इस ऑडियो क्लिप में विधायक राजेश मिश्रा को जान से मार डालने की धमकी की ज़िक्र है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

अब तक विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ही खुद की जान पर खतरा बता रहीं थी. लेकिन अब मामला ने नया मोड़ ले लिया है. अब उनके पिता की हत्या कराने की धमकी से जुड़ा एक ऑडियो सुर्खियों में छा गया है. पुलिस की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. मामले पर विधायक राजेश मिश्रा ने कहा कि अब क्या करना है ये बात अधिकारी खुद तय करे. हमने सुरक्षा की मांग नहीं की है.

ऑडियो की असलियत जानने के लिए खुफिया टीम भी बुलवाई गई है. पुलिस को अब तक सिर्फ एक फोन रिकॉर्डिग हाथ लगा है, जिसमें दो लोग बात कर रहे है. उनमें एक व्यक्ति दूसरे से कहता है कि अरमान गौरव से जुड़े लोग एक जगह शराब पी रहे थे. उसने कहा कि गौरव तो विधायक जी की हत्या कराने की धमकी दे रहा था, बड़ी मुश्किल से उसे समझाया. ये हवाला देते हुए बात करने वाले ने फोन पर मौजूद दूसरे शख्स से कहा कि ये वाक्या रविवार का है जब गौरव का चालान किया गया था.

दरअसल, बीडीसी सदस्य गौरव सिंह अरमान और साक्षी के पिता के बीच काफी पुराने संबंध थे मगर कुछ दिनों से दोनों के बीच रिश्ते खरब हो गए थे. साक्षी वाले विवाद के बढ़ने के बाद विधायक ने संकेत दिया था कि इसमे कुछ अपनों के भी हाथ हैं.इसके बाद रविवार को अचानक गौरव सिंह को एक साल पुराने विवाद में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. उसे साक्षी वाले विवाद और विधायक की नाराजगी से जोड़कर देखा जा रहा था.

वायरल ऑडियो में भी किसी गौरव का नाम लेकर विधायक की हत्या करा देने की धमकी देने की बात कही जा रही थी. दो शक्स आपस में बात कर रहे हैं. वह कह रहे कि कोई गौरव नाम का एक युवक कह रहा था कि विधायक जी को मरवा देगा. उसका खाब है विधायक बनने का इसलिए मिश्रा को रास्ते से हटा देगा. ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस के पास पहुंचा और जांच शुरू कर दी गई.