Satyaprem Ki Katha New Song: कार्तिक-कियारा की अपकमिंग फिल्म का नया गाना रिलीज, ‘गुज्जू पटाका’ बनकर जीता दिल

0
10080

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ थोड़े ही दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के ट्रेलर की सफलता के बाद अब एक के बाद एक गाने रिलीज किए जा रहे हैं. बता दें कि ‘सत्यप्रेम की कथा’ का हाल ही में रोमांटिक गाना ‘तू मेरी रहना’ रिलीज किया गया था और अब फिल्म का नया ट्रैक ‘गुज्जू पटाका’ रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में गुजरात का कल्चर साफ देखने को मिल रहा है. वहीं, कार्तिक भी गुजराती लुक में बिल्कुल जंच रहे हैं.

 

फिल्म का नया गाना रिलीज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बात करें फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की तो यह एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है. फिल्म की कहानी के साथ इसके गाने सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाले हैं. ‘सत्यप्रेम की कथा’ का पहला गाना ‘तू मेरी रहना’ में कार्तिक और कियारा की शादी का सीन दिखाया गया. वहीं, जो नया ट्रैक सॉन्ग ‘गुज्जू पटाका’ है उसे तो दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. वैसे भी जब फिल्म के रिलीज होने से पहले फिम का गाना पसंद किया जाने लगा तो फिल्म का हिट होना लगभग तय होता है.

कब रिलीज होगी फिल्म?

आपको बता दें कि फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का डायरेक्शन समीर विद्वांस ने किया है. वहीं, फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, शारीन मंत्री केड़िया और किशोर अरोड़ा हैं. इस फिल्म की कहानी में मॉर्डन लव की कहानी को दिखाने की कोशिश की गई है. फिल्म में लीड रोल में कियारा और कार्तिक हैं. कियारा कथा और कार्तिक सत्यप्रेम के रोल में हैं. दोनों के बीच में जल्दी बनती नहीं है क्योंकि दोनों ही एक-दूसरे से काफी अलग हैं और दोनों की इस अलग कहानी के चलते ही फिल्म में काफी ट्विस्ट आते हैं. बताते चलें कि फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है देखना होगा कि जब फिल्म रिलीज होगी तो क्या कमाल दिखाएगी.