हैदराबाद की घटना में एक और खुलासा, ‘7 महीने की गर्भवती है पत्नी’

9309

हैदराबाद में हुई घटना से पूरा देश आक्रोशित है. देश गुस्से में है कि आखिर हमारे समाज को हो क्या है? ऐसे लोग अब तक जिन्दा कैसे है? वहीँ पीडिता के साथ हृदय विदारक घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अब इन्ही चारों में एक आरोपी के बारे में खुलासा हुआ है. ये खुलासा कोई और नही बल्कि आरोपी की पत्नी ने किया है.

मिली जानकारी के अनुसार एक आरोपी की पत्नी ने खुलासा किया है कि उसकी शादी (लव मैरिज) अभी आठ महीने पहले से हुई थी और अभी वह 7 महीने प्रेग्नेंट है. उसने कहा कि पहले घर वाले शादी को लेकर तैयार नही थे लेकिन बाद में उन्होंने शादी कर दी. उन्होंने कहा कि “मैं भी एक महिला हूँ. जो हुआ उससे बहुत दुखी हूँ. अब आगे ना जाने क्या होगा?”

एक आरोपी ने कहा कि उसे किडनी का इलाज कराने की अनुमति दी जाए. उसने बताया कि हैदराबाद के निम्स (निजाम इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज) में नियमित रूप से डायलिसिस करा रहा था और वह चाहता है कि आगे भी उसका इलाज जारी रहे. आपको बता दें कि चार आरोपी गिरफ्तार किये हैं. इस घटना में मोहम्मद आरिफ, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा नाम के चारों आरोपी शामिल थे. जानकारी के अनुसार जब से ये आरोपी जेल में बंद है तब से इनसे मिलने जेल में कोई नही गया.

पीडिता की मां का कहना है कि मेरी बेटी मासूम थी. जिस तरहका व्यवहार मेरी बेटी के साथ किया गया है. ठीक उसी तरह दोषियों के साथ भी व्यवहार किया जाये. वहीँ परिवार वालों का आरोप है कि अगर पुलिस समय रहते कार्रवाई करती. हमें न दौड़ाती तो आज बच्ची जिन्दा होती. हालाँकि इस घटना को लेकर अभी भी बवाल मचा हुआ है.