कोरोना का कहर और लॉकडाउन के बीच अमिताभ बच्चन के घर में घुस आया अनजान मेहमान, और फिर…

6065

कोरोना ने पूरे देश में कहर ढा रखा है. महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या 7 हज़ार के पार पहुँच चुकी है. महाराष्ट्र में मुंबई कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है. लोग कोरोना के डर से अपने घरों में कैद हैं. कोरोना का डर इतना ज्यदा है कि न तो कोई किसी के घर जा रहा और न कोई किसी को अपने घर बुला रहा. लेकिन सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के घर में लॉकडाउन के बीच अनजाना मेहमान घुस आया जिसने उनके घर में हड़कंप मचा दिया और पूरा परिवार डर गया.

लॉकडाउन के बीच अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं. उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपने घर आये इस अनजाने मेहमान के बारे में जानकारी शेयर की जिसके बाद लोगों ने उनसे पूछा कि सब ठीक तो है. कुछ सेलेब्रिटीज ने उन्हें ध्यान रखने की सलाह दी.

दरअसल जो अनजाना मेहमान अमिताभ बच्चन के घर में जलसा में घुस आया वो एक चमगादड़ था. इस वक़्त कोरोना की वजह से दशहत का माहौल है. कहा जा रहा है कि चीन में सबसे पहले चमगादड़ की वजह से ही कोरोना की शुरुआत हुई. चमगादड़ से ही ये इंसानों में आया. लेकिन अभी तक इसके सबूत नहीं मिले हैं, ये बस एक थ्योरी है. लेकिन इस वजह से डर का माहौल है. चमगादड़ देखते ही लोग डर जाते हैं. लिहाजा अमिताभ बच्चन भी डर गए.

उन्होंने इन्स्टाग्राम पर लिखा, ‘ब्रेकिंग न्यूज, इस वक्त की बड़ी खबर… एक चमगादड़ बस अभी मेरे कमरे में… जलसा के 3सरे फ्लोर पर घुस आया है. यहां हम सभी बैठते और मजे करते हैं… इससे पहले मेरे इलाके, इस घर, मेरे घर… मेरे कमरे कभी नहीं दिखा. और हमारा ही घर मिला उसे. कोरोना तो पीछा छोड़़ ही नहीं रहा. उड़ उड़ के आ रहा है कमबख्त.