पीएम मोदी ने दोस्त नेतन्याहू को 5 वीं बार बनने की फोन पर दी बधाई और कही ये बड़ी बात !

कोरोना का कहर थम नही रहा है. हर दिन हजारों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं और सैंकड़ों लोग इस वायरस के चलते अपनी जान दे रहे हैं.हर दिन 9 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आने के बाद भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या अब 2 लाख के 86 हजार के पार पहुंच चुकी है.

जानकारी के लिए बता दें इस महामारी के बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से बात की और उन्हें लगातार 5 वीं बार प्रधानमंत्री बनने की बधाई दी. इसी के साथ पीएम मोदी ने कोरोना के खिलाफ साथ लड़ाई लड़ने पर भी चर्चा की.

पीएम मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी और कहा कि आने वाले समय में भारत और इजरायल के संबंध और मजबूत होंगे. पीटीआई के अनुसार यरुशलम में नेतन्याहू के सलाहकार ने बताया है कि दोनों नेताओं ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए सहयोग बढ़ाने की सहमति जताई है.

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने नेतन्याहू को लगातार 5 वीं पीएम बनने की बधाई देने के साथ भारत आने का न्यौता दिया है. वहीं इससे पहले भी नेतन्याहू के आग्रह पर भारत ने इजरायल को हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन और दूसरे मेडिकल उपकरणों की पूर्ति करवाई थी.