विदेश से लौटे एयरइंडिया के कर्मचारियों के साथ उनके पड़ोसी जो कर रहे हैं वो कोई सोच नहीं सकता

देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया इस समय एक भयंकर परिस्थिति से गुजर रही है. जिसके चलते हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है. कोरोना वायरस ने हर तरफ लोगों में भय बना दिया है. हर दिन पूरी दुनिया में लोग इससे संक्रमित हो रहे हैं और मर रहे हैं. पूरी दुनिया में कोई देश इस गंभीर बीमारी का दवा नहीं बना पाई है. हर देश अपने नागरिकों को लेकर अलग-अलग तरह के कदम उठा रहा है ताकि बाक़ी लोगों में फैलने से इसे रोका जा सके. भारत में मोदी सरकार ने इससे लड़ने के लिए तमाम चीजों को बंद कर दिया है.

जानकारी के लिए बता दें कोरोना को लेकर सरकार इस समय एक के बाद एक बड़े कदम उठा रही है लेकिन लोगों में इस वायरस का भय इस कदर हो गया है कि लोग बुरी तरह डर गए हैं. वहीं सरकार लगातार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है. इसी बीच एक ऐसी खबर आ रही है जिसे जानने के बाद आप भी सोच में पड़ जायेंगे.

कोरोना वायरस के चलते एयरइंडिया के कर्मचारी अपने घर विदेश से लौट आये हैं लेकिन उनके पड़ोसियों ने विदेश से लौटे कर्मचारियों की नाक में दम कर दिया है. एयरइंडिया के चालक दल को देखते ही पुलिस और RWA के दल को बुला रहे हैं.

कंपनी ने रविवार को बताया है कि कई सोसायटी और RWA के दलों ने उसके चालक दलों के सदस्यों को परेशान करना शुरू कर दिया है. कंपनी ने बताया है कि उन्हें ड्यूटी करने से रोका जा रहा है. पुलिस तक बुलाई जा रही है क्योंकि वह अभी हाल ही में विदेश से लौटे हैं. कंपनी ने कहा है कि ये लोग शायद भूल रहे हैं कि इन्ही लोगों की वजह से विदेश में फंसे लोगों को अपने देश लाया गया था और आज उन्हें ही परेशान किया जा रहा है.