ऋषि कपूर के नि’धन के बाद पत्नी नीतू ने दिया फैन्स को सन्देश, ‘ऋषि को आंसुओं क साथ नहीं बल्कि…’

11969

ये साल देश के लिए कुछ अच्छा नहीं गुजर रहा है. इस साल ने देश को कई तरह से तकलीफ  दी हैं. पहले ही कोरोना वायरस जैसी महामारी की मार झेल रहा है. इन सबके बीच में कल माया नगरी मुंबई से बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर एक बुरी खबर आई थी कि इरफ़ान खान नहीं रहे और अभी देश इस झटके से उभरा भी नहीं था कि आज एक बार फिर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में चिंटू के नाम से मशहूर एक्टर ऋषि कपूर भी हमेशा हमेशा के लिए हम सबको अ’लविदा कह गए.

वही दूसरी तरफ ऋषि कपूर के जाने से बॉलीवुड इंडस्ट्री अभी उभरी भी नहीं थी कि 24 घंटे के अंदर ही एक और नामचीन शख्सियत ने हम सबको रोता हुआ छोड़ के चला गया. ये झटका पूरे  कपूर खानदान के लिए हैं. जिसने उनको तो’ड़ कर रख दिया है. जिसमे सबसे ज्यादा तकलीफ होगी ऋषि की पत्नी नीतू कपूर को उनके उपर तो दु’खों का पहाड़ टूट गया हैं. इस सबके बाद भी नीतू कपूर ने हिम्मत से काम लेते हुए एक अपील की है लोगों से.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🙏

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

ऋषि कपूर की पत्नी और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है. ऋषि कपूर के नि’धन के बाद कपूर खानदान ने एक अधिकारिक पोस्ट किया है. नीतू कपूर ने अपने स्टेटमेंट में कहा है ‘हमारे करीबी ऋषि कपूर का आज सुबह 8.45 पर नि’धन हो गया. वो पिछले दो सालों से leukemia से ग्रेसित थे. अस्पताल में डॉक्टर ने अं’तिम क्ष’ण तक उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की थी. ऋषि पिछले दो सालों से खुद को मजूबत रख रहे थे. वो जिंदादिली से जीने की कोशिश कर रहे थे. परिवार, दोस्त,और फिल्म हमेशा उनके फोकस में रहीं. उन से जो भी मिलता था, वो ये देख हैरान रह जाता था कि इस बीमारी के बीच भी वे खुश थे और अपनी बीमारी को कभी अपने पर हावी नहीं होने देते थे. वो इस बात से खासा खुश थे कि उन्हें अपने फैंस से इतना प्यार मिल रहा था. आप सभी जानते होंगे कि ऋषि की यही इच्छा रही है कि उन्हें हर कोई एक मुस्कान के साथ वि’दा करे बजाय आंसुओं के’

ऋषि कपूर अब हमारे बीच नहीं रहें ये बहुत बड़ा स’दमा हैं. यकीन ही नहीं हो रहा हैं की बॉलीवुड का चोकलेटी बॉय जिसने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना के रखी थी. आज उसने हम सबको रोता हुआ छोड़ कर चला गया है. ऋषि कपूर की जगह को आने वाले वक़्त में भर पाना न मुमकिन हैं. ऋषि कपूर जैसा एक्टर अब दुनिया में दुबारा जन्म नहीं लेगा.परिवार के साथ साथ आज पूरा देश ग़’मगी’न हैं.