ऋषि कपूर के नि’धन के बाद नीतू कपूर ने शेयर की उनकी फोटो, लिखा ‘हमारी कहानी…’

5755

बॉलीवुड इंडस्ट्री ने 30 अप्रैल की सुबह एक लिजेंड जिसका नाम ऋषि कपूर था. उसको  खो दिया. ऋषि कपूर के जाने के बाद देश के अंदर शो’क की लहर दौड़ गई. किसी ने सोचा तक नहीं था कि ऋषि कपूर इतनी जल्दी हम सबको छोड़ कर चले जायेंगे. उनके अचानक से चले जाने के बाद उनके प्रशंसक और परिवार को बहुत बड़ा झ’टका लगा हैं.

ऋषि कपूर के जाने के बाद उनके परिवार में मा’तम सा छा गया हैं. ऋषि के परिवार के सदस्य उनकी यादों में खोए हैं और तो और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी शो’क का माहौल है. बॉलीवुड एक्टर्स जिन्होंने उनके साथ काम किया वो सभी लोग ऋषि कपूर के साथ गुज़ारे हुए अपने पुराने लम्हों को याद कर रहें हैं.

ऋषि कपूर के अ’लविदा कहने के बाद उनकी पत्नी नीतू कपूर बिलकुल अकेली सी पड़ गई और टूट सी गई हैं. नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर ऋषि की एक फोटो डाल कर उसपर एक बहुत ही गंभीर और दिल को छु लेने वाला कैप्शन लिखा हैं. उन्होंने लिखा  ‘हमारी कहानी का अंत.’

View this post on Instagram

End of our story ❤️❤️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

आपको बता दें की इन दोनों की लव स्टोरी काफि फेमस रही हैं. ऋषि कपूर के अचानक से दुनिया को छोड़ कर चले जाना नीतू के लिए बहुत बड़ा सदमा हैं. जिससे नीतू कपूर का इतनी जल्दी उभर पाना मुश्किल हैं. उनका पूरा परिवार इस वक़्त बुरी तरह से टूट चूका हैं. ऋषि कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी उन्दा पिक्चर दी हैं, जिसको लोगों ने काफी पसंद भी किया हैं.

ऋषि कपूर पिछले दो सालों से कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से लड़ रहे थे. उन्होंने लगभग सालभर न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवाया था. उसके बाद वो अपने वतन लौट आये थे. एक मूवी की शूटिंग भी कर रहें थे. हालांकि उनके अचानक से सांस लेने में तकलीफ हुई  तो उनको 29 अप्रैल की रात अस्पताल में भर्ती करवाया गया और 30 अप्रैल की सुबह मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में उन्‍होंने अं’तिम सां’स ली. इसके बाद पूरा देश और बॉलीवुड इंडस्ट्री ग़’मगीन हो गई किसी को यकीन कर पाना मुश्किल था कि ऋषि कपूर यानि चिंटू अब हमारे बीच नहीं रहें.