एक्ट्रेस पायल घोष के आरोपों के बाद बढ़ सकती है अनुराग कश्यप की मुश्किलें क्योंकि NCW ने…

79

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अचानक से ड्र’ग्स एंगल सामने आने के बाद से इस केस ने नया मोड़ ले लिया और बॉलीवुड की अस’लियत को सभी के सामने लाकर रख दिया है. अब यह वि’वाद बढ़ता ही जा रहा है और ड्रग्स के मामले में कई बड़े अभिनेताओं की मु’श्किलें बढ़ सकती हैं. इसी बीच अनुराग कश्यप को लेकर आई ख़बर ने सभी को हैर’त में डाल दिया है.

जानकारी के लिए बता दें कंगना और शिवसेना विवा’द के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने वि’वादों में रहने वाले फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौ;न शो’षण का आ’रोप लगाया है, जिसके बाद इस मामले ने काफी तू’ल पकड़ ली है.

पायल घोष ने ट्वीट करते हुए पीएमओ से सुरक्षा मांगी और लिखा कि ‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ ज’बरद’स्ती की और काफी बु’रा ब’र्ताव किया. पीएमओ और नरेंद्र मोदी जी, इस पर ऐ’क्शन लें और इस क्रिएटिव शख्स के पीछे छिपा शै’तान देश को दिखाए. मुझे पता है कि ये मुझे नु’कसान पहुंचा सकता है और मेरी सु’रक्षा ख’तरे में हैं. प्लीज मेरी मदद कीजिए.’ पायल घोष के समर्थन में आकर कंगना ने लिखा कि ‘हर आवाज की अहमियत है. अनुराग कश्यप को गि’रफ्तार करो.’

गौरतलब है कि पायल घोष के इन आ’रोपों के बाद अनुराग कश्यप की अभी तक कोई प्रति’क्रिया नही आई है. वहीं पायल घोष के ट्वीट पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने तत्काल एक्श’न लिया और आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने एक्ट्रेस को लिखित शिका’यत देने को कहा है. जिसके बाद अब अनुराग कश्यप की मु’श्किलें बढ़ गयी हैं.