महाराष्ट्र में सैनिटाईजेशन करवा रही NCP नेता सईदा खान की खुली पोल, केन में कीटनाशक की जगह निकली ये चीज

कोरोना से लड़ने के केंद्र सरकारें और राज्य सरकारें लगातार कदम उठा रही हैं ताकि इस फैलते वायरस को रोका जा सके लेकिन हालात हर दिन बिगड़ते जा रहे हैं. देशभर में हर दिन अब सैंकड़ों की संख्या में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. देशभर में अब कोरोना के करीब 30000 मरीज होने जा रहे हैं और कई लोगों की जान जा चुकी है.

जानकारी के लिए बता दें केंद्र सरकार लगातार इस बीमारी से लड़ने के लिए प्रयास कर रही है. मोदी सरकार ने पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन किया है ताकि इस बीमारी को फैलने से रोका जा सके. वहीं देशभर की जनता से पीएम मोदी ने खुद अपील की है कि वह लोग अपने घरों में रही रहें और इधर-उधर के लोगों से संपर्क ना साधें और सामाजिक कार्यों से दूरी बना लें. वहीं सरकार गरीब लोगों के लिए राशन पानी का भी इंतजाम कर रही रही हैं और वायरस को कम करने के लिए जगह-जगह सैनिटाईजेशन किया जा रहा है.

महाराष्ट्र में इस समय कोरोना के मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा पहुंच गयी है और कई लोग अपनी जान दे चुके हैं. इसी बीच महाराष्ट्र से बड़ी खबर सैनिटाईजेशन में गोलमाल करने की आ रही है. जनता की नजरों में खुद को महान बनाने वाले नेताओं की पोल खुल रही हैं. इसी बीच महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार में शामिल राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी एनसीपी के नेता की पोल खुल गयी है.

एनसीपी के मंत्री नवाब मलिक की बहन सईदा खान की तरफ से मुंबई के पास कुर्ला इलाके में कीटनाशक के नाम पर सैनिटाईजेशन करवाया जा रहा था लेकिन जब उसकी जांच की गयी तो सभी दंग रह गये. कीटनाशक के नाम पर धोखा करके सिर्फ पानी का ही छिडकाव किया जा रहा था. वाह वाह लूटने वाले नेताओं की इस तरह पोल खुल रही है. ये लोग किस तरह धोखा देकर लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं. पानी से जगह को सैनिटाईजेशन करवा रही नेता की पोल खुल गयी है. वहीं छिडकाव कर रही इस केन के ऊपर