ड्र’ग मामले में जां’च कर रही मुंबई स्थि’त NCB के द’फ्तर में लगी आ’ग, मौके पर पहुंची द’म’कल की गा’ड़ियाँ

371

सुशांत सिंह राजपित की मौ’त के बाद ड्र’ग मामले में जांच कर रही नारको’टिक्स कं’ट्रोल ब्यू’रो के द’फ्तर अभी अभी एक खबर आ रही है कि NCB के द’फ्तर में आज लग गयी है. दरअसल ये द’फ्तर मुंबई के बालार्ड पियर में स्थित एक्स’चेंज बि’ल्डिंग में है और इसी दफ्त’र में ड्र’ग मामले को लेकर जाँच पड़’ताल चल रही है.

इतना ही नहीं जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत की मौ’त के बाद ड्र’ग एं’गल सामने आया था. जिसके बाद NCB ने इस मामले में रिया और उनके भाई शौविक सहित कई लोगो को गि’रफ्ता’र किया है. साथ ही रिया की गि’रफ्ता’री के बाद रिया को एक दिन NCB के दफ्त’र में ही रखा गया था. जहाँ से अगले दिन उन्हें दूसरी जगह भेज दिया गया था. वही दूसरी तरफ अभी तक आ’ग लगने के का’रणों का पता नहीं चल पाया है.

लेकिन मौके पर दम’कल की गाड़ियाँ पहुँच गयी है और आ’ग को बु’झाने की कोशिश की जा रही है. इतना ही नहीं मिली जानकारी के मु’ताबिक एक्स’चेंज बि’ल्डिंग के तीसरे फ्लो’र पर एनसीबी का द’फ्तर है. इसके साथ ही जा’नमा’ल की हा’नि का भी अभी तक पता नहीं चल पाया है.

जाहिर है सुशांत की मौ’त के बाद ये मामला का’फी ज्या’दा उलझ गया था. जिसके बाद ड्र’ग एं’गल सामने आने के बाद इस मामले में कई और खु’लासे हुए थे. जिसने इस मामले को एक अलग ही दि’शा में मो’ड़ दिया है.