Navya Naveli: जया बच्चन के बिना शादी बच्चे वाले बयान पर बोलीं नव्या ? कहा- मुझे लगता है कि…

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी कभी-कभी चर्चा में आ जाते हैं लेकिन इन दिनों बात बिग बी की नहीं बल्कि उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा की है जो पिछले कुछ दिनों से अपने पॉडकास्ट में ‘व्हाट द हेल नव्या’ की वजह से सुर्खियों में बनी हुईं हैं. बता दें कि उनके एक एपिसोड में जया बच्चन भी पहुंची थी जिन्होंने काफी बोल्ड स्टेटमेंट दिया था. उन्होंने कहा था कि, मुझे कोई समस्या नहीं है अगर नव्या के बिना शादी के बच्चे हो. वहीं, इस बात पर ट्विस्ट ऐसे आया है कि अब नव्या का भी रिएक्शन सामने आ गया है.

क्या कहा नव्या ने ?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पॉडकास्ट में नव्या के दौरान एक सवाल के जवाब पर जया बच्चन ने कहा था कि, अगर नव्या बिना शादी के बच्चा करती हैं तो उनको कोई दिक्कत नहीं है. वहीं, यह बयान खूब सुर्खियों में रहा है जिस पर लोगों ने उनकी आलोचना भी की. अब नानी जया बच्चन के बयान पर नातिन‌ नव्या नवेली नंदा ने रिप्लाई देते हुए कहा कि, ‘पॉडकास्ट का मकसद है महिलाओं के लिए एक स्पेस क्रिएट करना और हमको लगता है कि वह करने में हम कामयाब हुए हैं.’ नव्या अपने शौक के बारे में बताती हैं कि, ‘जब हम ऐसे विषयों पर बात कर रहे होते हैं तब हम नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों तरह के ओपिनियन को लेकर तैयार रहते हैं. इस पॉडकास्ट के पीछे हमारा मकसद हल्की-फुल्की लेकिन समझदारी भरी बातचीत करना है और मुझे लगता है इसमें हम कामयाब हो रहे हैं.’

जया बच्चन ने दिया ये बयान
जानकारी के मुताबिक, एक एपिसोड में जया बच्चन ने कहा था कि, ‘आज लोगों के अंदर रोमांस की कमी है इसलिए मुझे लगता है कि आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करनी चाहिए. आपको कहना चाहिए कि मैं आपके बच्चे की मां बनना चाहती हूं क्योंकि मैं आपको पसंद करती हूं. मुझे लगता है कि आप अच्छे हैं तो चलिए शादी करो क्योंकि यही समाज का कहना है मुझे कोई समस्या नहीं है अगर आपके (नव्या) बिना शादी के बच्चे हो तो मुझे कोई समस्या नहीं है.’ बताते चलें कि जया बच्चन के इस बयान ने लोगों में खलबली पैदा कर दी.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related