नवजोत सिंह सिद्धू ने एक वीडियो शेयर करते हुए पंजाब सरकार की बढ़ाई मुश्किलें, कहा हम तो डूबेंगे सनम तुम्हे भी..

देश में इस समय 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं वहीँ दूसरी ओर पंजाब में भी होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियां शुरू हो गयी हैं. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मशहूर रणनीतिकार प्रशांत किशोर को बड़ी जिम्मेदारी दी है और तैयारी शुरू कर दी है लेकिन इसी बीच पंजाब सरकार के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू कैप्टन अमरिंदर सरकार को बड़ा झटका देने के लिए लग गये हैं.

जानकारी के लिए बता दें काफी समय से पंजाब सरकार से नदारद चल रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने अब पंजाब सरकार पर ही निशाना साधना शुरू कर दिया है. अब वो सरकार की नाकामियों को लोगों के सामने रखना शुरू कर दिया है. उन्होंने संकेत दे दिए हैं कि अब वो आगामी चुनावों में अपनी नई पार्टी बनाकर भी कांग्रेस सरकार की मुश्किलें बढ़ाएंगे.

दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू ने बेअदबी मामले का एक पुराना वीडियो साझा करते हुए कहा है कि यह नाकामी किसी सरकार या पार्टी की नहीं बल्कि एक आदमी की है जोकि अपराधियों के साथ मिले हुए हैं. सिद्धू ने शायराना अंदाज में निशाना साधते हुए एक ट्वीट भी किया है. उन्होंने लिखा है कि हम तो डूबेंगे सनम तुम्हे भी ले डूबेंगे.

गौरतलब है कि इससे पहले भी नवजोत सिंह पंजाब सरकार पर इशारों इशारों में निशाना साध चुके हैं. अगर नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब में अपनी नई पार्टी के साथ चुनाव में उतरते हैं तो ये कांग्रेस के लिए बड़ा झटका होगा क्योंकि सिद्धू की राज्य में लोकप्रियता काफी अच्छी है. सिद्धू को जिसने इस्तीफा देने के लिए मजबूर किया था वो भी अब उनको बख्शने के मूड में नहीं हैं और खुलकर सामने आ रहे रहे हैं.

Related Articles