पिछले दिनों अपने एक इंटरव्यू की वजह से फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह विवादों में घिर गए थे और लोगों के निशाने पर आ गए थे. अब नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह विवादों में आ गई है. हीबा पर वेटनरी हॉस्पिटल की दो महिला कर्मचारियों के साथ मा’रपी’ट करने का आरोप है.

वेटनरी हॉस्पिटल की तरफ से आरोप लगाये गए है कि हीबा ने उनके अस्पताल कि दो महिला कर्मचारियों के साथ मा’रपी’ट और गा’ली गलौज की. ये पूरी घटना CCTV में कैद हो गई. मुंबई पुलिस ने हीबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

फेलाइन फाउंडेशन ने अपनी शिकायत में बताया कि 16 जनवरी को हीबा अपनी दोस्त की दो बिल्लियों की नसबंदी कराने के लिए यहां पहुचीं थी. वर्सोवा के वाइल्ड वुड पार्क में रहने वाली हीबा शाह की दोस्त सुप्रिया शर्मा ने वेटरनरी क्लिनिक में नसबंदी  के लिए दो बिल्लियों के लिए स्लॉट बुक कराए थे. हीबा अपनी दोस्त के साथ यहाँ पहुँचती है. उस वक़्त वहां सर्जरी चल रही थी. कर्मचारी उससे 5 मिनट इंतज़ार करने को कहती है. इस बात से हीबा भड़क जाती है.

हीबा गुस्से में वहां काम करने वाले लोगों को धमकाने लगती है. उन्होंने कहा, ‘तुम्हें नहीं पता मैं कौन हूं… इतना देर आप मुझे कैसे इतंजार करावा सकते हो. मुझे कैसे कोई असिस्ट नहीं कर रहा. जब मैं रिक्शे से आई तो बिल्लियों के पिजंड़े को उतारने के लिए कोई क्यों नहीं आया’. इसके बाद बात बढ़ गई और हीबा अस्पताल के कर्मचारियों से मा’रपी’ट करने लगी.  पुलिस ने अभिनेत्री हीबा के खिलाफ IPC 323, 504 और 506 के तहत और जांच में जुट गई है