CAA से बिगड़ा नसरुद्दीन शाह का मानसिक संतुलन, अनुपम खेर के बारे में बोला अनाप शनाप

4862

CAA ने सबसे गहरा असर बॉलीवुड वालों पर ही डाला है. स्वरा भास्कर, फरहान अख्तर, अनुराग कश्यप के बाद अब नसीरुद्दीन शाह भी उस सूचि में शामिल ही गए हैं जिनका मानसिक संतुलन CAA की वजह से बिगड़ गया है. पता भले ही कुछ न हो लेकिन उन्हें उसपर बोलना जरूर है. नसीरुद्दीन शाह तो खैर उस गैंग में शामिल हैं जिन्होंने एमनेस्टी इंडिया नाम के एनजीओ के साथ मिलकर देश में डर का माहौल है जैसा हौवा खड़ा किया था और मोदी सरकार के खिलाफ 2019 के चुनाव में माहौल बनाने की कोशिश की थी.

नसीरुद्दीन शाह फिर चर्चा में हैं. उन्होंने प्रोपगैंडा वेबसाईट द वायर को इंटरव्यू दिया और CAA का समर्थन करने वालों को लताड़ लगाई. साथ ही उन्होंने अनुपम खेर जैसे अभिनेता को जोकर बताते हुए कहा कि उन्हें सीरियसली लेने की जरूरत नहीं है. उन्होंने अनुपम खेर पर हमला करते हुए कहा कि कोई भी बता सकता है कि वो एक चाटुकार हैं. वो जोकर है, उन्हें सीरियसली लेने की कोई जरूरत नहीं है. नसीरुद्दीन शाह ने CAA का समर्थन करने वालों पर सवाल उठाते हुए कहा कि बॉलीवुड हमेशा सत्ता में बैठे लोगों की मदद करता है.

नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर को जोकर बता कर खारिज कर दिया लेकिन वो खुद क्या हैं इसके बारे में कोई बात नहीं की. दरअसल नसीरुद्दीन शाह वामपंथियों के लिए प्रोपगैंडा फैलाने का हथियार बन गए हैं. नसीरुद्दीन इस बात पर कोई चर्चा नहीं करते कि किस तरह वामपंथी संगठन CAA के नाम पर लोगों को भड़का रहे हैं.