इरफ़ान खान के अचानक निधन से पीएम मोदी हुए दुखी, ट्वीट कर कहा…’

2746

आज सुबह देश के लिए एक और दुःख भरी खबर सामने आई. ये खबर थी मायानगरी मुंबई से बॉलीवुड को लेकर जहाँ पर कल से अपनी ज़िन्दगी और मौ’त के बीच लड़ाई लड़ रहे इरफ़ान खान की. कल इरफ़ान खान की तबियत बिगड़ने पर उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में ICU में एडमिट करवाया गया था. और आज सुबह होते होते उन्होंने अपनी आंखे हमेशा के लिए बंद कर ली और हम सबको रोता हुआ छोड़ गए.

बॉलिवुड के कद्दावर अभिनेता इरफान खान के नि’धन की खबर सुनते ही बॉलीवुड के अंदर शो’क की लहर दौड़ गई. उसके बाद जैसे जिसको पता चला इरफ़ान के नि’धन के बारे में उसने उनको श्र्धसुमन अर्पित करना शुरू कर दिया. लॉक डाउन की वजह से कोई भी उनके पार्थिव शरीर के दर्शन करने नहीं जा सकेगा तो लोगों ने उनको सोशल मीडिया से मेसेज कर के अं’तिम वि’दाई दी.

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इरफ़ान के नि’धन पर शो’क जताया है. पीएम ने ट्वीट कर कहा, ‘इरफान खान के नि’धन से सिनेमा और थियेटर को बड़ा नुकसान हुआ है. विभिन्न माध्यमों में उन्हें उनके बेहतरीन भूमिकाओं के लिए याद किया जाएगा. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार, दोस्त और प्रशंसकों के लिए है. भगवान उनकी आ’त्मा को शांति प्रदान करें.’

बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर जैसी दुर्लभ बीमारी से काफी वक़्त से जूझ रहे थे. आज उन्होंने मुंबई में अं’तिम साँस ली. बॉलीवुड के लिए ये एक बहुत बड़ी छती हैं जिसको भर पाना नामुमकिन हैं. इरफ़ान खान अपने काम के साथ साथ अपने नेचर की वजह से लोगों के दिल में राज करते थे. उनको लोग हमेशा याद करेंगे.