AAP छोड़ कर BSP में गए विधायक पर बीती रात कई लोगों ने बोला धा-वा

383

दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं और नतीजे 11 फरवरी को आने हैं. चुनावों से पहले हर दिन कुछ न कुछ बड़ा खुलासा हो रहा है या नेताओं के विवादित बयान सामने आ रहे हैं. चुनाव प्रचार थमने को है इसी बीच एक बहुत बड़ी खबर आयी जिसने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया. दरअसल चुनाव से पहले दिल्ली के सीएम केजरीवाल की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

जानकारी के लिए बता दें आम आदमी पार्टी के एक पूर्व विधायक नारायण दत्त शर्मा इस बार दिल्ली में बहुजन समाज पार्टी से उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतरे हैं. वो बदरपुर (एसी -53) के विधायक हैं. वो बुधवार को प्रचार-प्रसार कर वापस लौट रहे थे कि तभी उनके साथ अन-होनी हो गयी. बुधवार की रात उनके ऊपर 8-10 कथित रूप से लोगों ने धा-वा बोल दिया.

प्रचार के दौरान वापस आ रहे बसपा प्रत्याशी के साथ मार-पीट की गयी और उनकी गाड़ी को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. उन्होंने बताया है कि गाड़ी पर हमला करने से शीशे टूट गये जिससे वो घायल हो गये. हम-ले की वजह से कार की विंडशील्ड पूरी तरह से क्ष-तिग्र-स्त हो गयी. नारायण दत्त शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “साथियों आज रात करीबन 1:30 बजे पहले 60 फूटा पर अज्ञात हमलावरों ने हाल चाल पूछने के बहाने मुझ पर जा-नलेवा हमला करा हैं। मैं आप सभी के आशीर्वाद से बाल-2 बचा हू। अपने साथियों भाइयों से कहना चाहता हूं कि शांति बनाये रखे और पुलि-स प्रशासन पर भरोसा रखे न्याय जरूर होगा।”

गौरतलब है कि फूलों और चुनावी पोस्टरों से भरी गाड़ी पल भर में ही मलबे में बदल गयी. नारायण दत्त शर्मा ने इस हमले के पीछे आशंका जताई है कि चुनावी प्रतिद्वन्दियों का इसके पीछे हाथ है. बता दें नारायण दत्त शर्मा का टिकट कट जाने के बाद उन्होंने आम आदमी पार्टी छोड़ी थी, जिसके बाद उन्होंने बसपा का दामन थाम लिया और मैदान में उतर आए वहीं “आप” ने इस बार कांग्रेस के पूर्व नेता राम सिंह को बदरपुर से मैदान में उतारा है.