कोरोना के चलते मुंबई पुलिस कमिश्नर ने 55 साल से अधिक उम्र के पुलिसकर्मियों को लेकर किया बड़ा ऐलान !

कोरोना के हर दिन बढ़ रहे प्रकोप के चलते पूरे देश मे पीएम मोदी ने लॉकडाउन को आगे बढ़ाने का फैसला लिया था. लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए आगे बढ़ा दिया था. इस महामारी से बचने के लिए सरकार के पास इसके अलावा अभी कोई विकल्प नही था लेकिन इसके बावजूद भी हालात सुधर नही रहे हैं तो हो सकता है लॉकडाउन को और आगे बढ़ाया जाए.

जानकारी के लिये बता दें कोरोना को लेकर केंद्र सरकार और राज्य सरकारें लगातार एक के बाद एक बड़े कदम उठा रही हैं. देशभर में डॉक्टर, पुलिसकर्मी और सफाईकर्मी कोरोना के प्रति अपना महत्वपूर्ण योगदान देकर लोगों की सेवा कर रहे हैं. इसी बीच एक बड़ी खबर महाराष्ट्र से आ रही है.

कोरोना वायरस से बचाव के लिये मुंबई पुलिस ने एक ऐसा कदम उठाया है कि जितनी भी तारीफ करो कम है. मुंबई पुलिस कमिश्नर परम बिर सिंह ने अपने वरिष्ठ पुलिसकर्मियों को लेकर घर पर ही रहने के आदेश दिए हैं.

ग़ौरतलब है कि मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि जिन पुलिस अधिकारियों की उम्र 55 साल से ज्यादा है वो ड्यूटी पर न आएं. इतना ही नही उन्होंने उन पुलिस अधिकारियों को लेकर भी राहत दी है जिन्हें बीपी, शुगर और हृदय संबंधी समस्याएं हैं और 52 साल से अधिक उम्र के हैं वो घर पर रह सकते हैं.