Old is Gold: मु. कैफ ने दिखाया अपना पुराना जलवा, गेंदबाजों का उड़ाया गर्दा..

0
1605

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में दीवानों को पुरानी यादों में खोनें का लगातार भरपूर मौका मिल रहा है. एक तरफ जहॉ पिछलें मैच में पठान बंधु इरफान और युसूफ पठान के तूफान को देख क्रिकेट के दीवानों को पुरानी यादों में खो जाने को मजबूर किया. अब एक बार फिर मणिपाल टाइगर्स और भीलवाड़ा किंग्स के बीच रविवार को खेले गए मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर फैन्स ओल्ड इस गोल्ड कहने को मजबूर हो गयें…

शुरू से ही छा गयें कप्तान इरफान पठान

इकाना स्टेडियम में रविवार को खेले गए लीजेंड्स क्रिकेट लीग के तीसरे मुकाबले में भीलवाड़ा किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मुकाबले में भीलवाड़ा किंग्स ने पहले गेंदबाजी करने के इस फैसला लिया। जिसको कप्तान ने इरफान पठान ने पहले ही ओवर में मात्र तीन रन देकर मणिपाल के ओपनर को पवेलियन की राह दिखा कर सही साबित कर दिया।

कैफ ने दिखाये पुराने रंग

मणिपाल की खराब शुरूवात के बाद चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे मोहम्मद कैफ ने टीम को संभाला और पुराना रंग दिखाते हुयें 10 चौकों की मदद से 59 गेंदों पर 73 रनों की शानदार पारी खेली। कैफ का साथ देते हुए प्रदीप साहू ने दो चौके और तीन छक्कों की मदद से 19 गेंदों पर 30 रनों की शानदार पारी खेली।

मणिपाल टाइगर्स- हरभजन सिंह (कप्तान), मुथैया मुरलीधरन,ब्रेट ली, फिल मस्टर्ड, मोहम्मद कैफ, रेयान साइडबाटम, लांस क्लूजनर, दिमित्री मस्करेनहास, रोमेश कालूविथतर्णा, रतिंदर सोढ़ी, परविंदर अवाना, वीआरवी सिंह।

भीलवाड़ा किंग्स- इरफान पठान (कप्तान), यूसुफ पठान, शेन वाटसन, मोंटी पनेसर, नमन ओझा, समित पटेल विलियम पोर्टरफील्ड, फिडेल एडव‌र्ड्स, मैट प्रायर, निक काम्पटन, एस श्रीसंथ, टिम ब्रेसनन,