एमपी में कमलनाथ सरकार के मंत्री ने ही करवा डाली अपनी सरकार की कि’रकिरी, कह दी ये बड़ी बात

876

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी अक्सर अपनी जुबान फिसलने के चक्कर में कई बार अपनी किरकरी करवा चुके हैं. इतना ही नहीं उनकी पार्टी के और भी ऐसे नेता हैं जो विवादित बयान दे देते हैं या फिर कुछ भी बोल देते हैं जिससे पार्टी की जमकर फजीहत हो जाती है. ऐसा ही एक बार फिर हुआ जब मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार के मंत्री ने कुछ ऐसा बोल दिया कि फजीहत हो गयी.

जानकारी के लिए बता दें एमपी में कमलनाथ सरकार के मंत्री एमएस सिसोदिया एक जनसभा को संबोधित करने गये, इस दौरान वह अपनी ही सरकार के बारे में गलत बोल पड़े. उन्होंने अपने बयान से ही सरकार की जमकर किरकिरी करवा डाली. जी हाँ उन्होंने कहा कि उन्हें खेद है कि उनकी सरकार ने बीते एक साल के दौरान औद्योगिक सेक्टर में कुछ भी विकास नहीं किया.

एमपी में बढ़ रहे क्राइम के चलते पहले ही कमलनाथ सरकार भाजपा के निशाने पर चल रही है, ऐसे में उनके मंत्री का ये बयान सरकार को और घेरे में डाल सकता है. दरअसल यह मामला एमपी के गुना के एक कार्यक्रम के दौरान का है. जहाँ मंत्री एमएस सिसोदिया अपनी ही सरकार के खिलाफ बोल बैठे.

गौरतलब है कि अपने बयान में उन्होंने कहा कि ‘मैं बीते एक साल से मंत्री हूं, लेकिन मैं औद्योगिक क्षेत्र के विकास के लिए कुछ नहीं कर सका. मैं इस पर खेद जताता हूं. आप लोगों ने मुझे बुलाया और बोलने का मौका दिया, हम गुना के लिए जो कर सकते हैं, वो करेंगे.’ अभी हाल ही में सीएम कमलनाथ ने गणतंत्र दिवस के मौके पर कहा था कि उनकी सरकार औद्योगिक निवेश को बढाकर रोजगार सृजन के लिए नया कानून बनाने पर विचार कर रही है. वहीं दूसरी तरफ उनके मंत्री ने किरकरी करवा डाली है.