धोनी ने फिर दिखाई दरियादिली, चेन्नई से UAE जाते वक्त फ्लाइट में किया ऐसा काम कि हर कोई तारीफ कर रहा है !

टीम इंडिया के कप्तान रहे और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी ने एक साथ 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान करके सभी को चौंका दिया. उनकी इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर धोनी को लेकर लोगों ने तमाम रिएक्शन दिए और कहा है कि वो लोग मैदान पर उन्हें बहुत मिस करेंगे.

जानकारी के लिए बता दें महेंद्र सिंह धोनी को यू ही बड़े दिल वाला खिलाड़ी नही कहा जाता है. वो मैदान पर हो या फिर कहीं और हमेशा अपनी दरियादिली का परिचय देते आये हैं. अभी हाल ही में भी उन्होंने दुबई जाते वक्त फ्लाइट में ऐसा काम किया जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है.

दरअसल सितंबर में शुरू होने जा रहे इंडियन प्रीमियम लीग IPL खेलने के लिए टीमें दुबई के लिए रवाना हो रही हैं. शुक्रवार को चेन्नई से UAE के लिए रवाना हुई CSK की टीम के सपोर्टिंग स्टाफ के साथ धोनी ने ऐसा काम किया कि कोई यकीन नही करेगा.

गौरतलब है कि धोनी को UAE जाने के लिए मैनेजमेंट टीम ने बिजनेस क्लास का टिकट दिया. इसी दौरान धोनी ने देखा कि उनकी टीम के सपोर्टिंग स्टाफ के एक सदस्य को इकॉनमी क्लास की टिकट मिली थी. वो शख्स अपनी सीट पर तकलीफ में था, जिसके बाद धोनी ने बिना जिझक के उस शख्स से अपनी सीट बदल ली और खुद इकॉनमी क्लास की सीट पर जाकर बैठ गए. धोनी ने उस शख्स से कहा कि आपकी टांगें लंबी हैं आप मेरी सीट पर जाकर बैठ जाइए मैं आपकी सीट पर बैठ जाऊंगा.