फिसली ज़बान.. और मच गया घमासान

321

CAPTAIN कूल कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी को आया गुस्सा, यह अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है क्यूंकि MS धोनी को उनके आज तक के करियर में हमने गुस्सा करते नहीं देखा.. या यह भी हो सकता है कि वो गुस्सा करते हो पर पहले यह सब वायरल नहीं होता था ना, खैर हमारी तो आदत है बाल की खाल निकालने की.. तो हमने उनका वो वाला वीडियो देखा, जिसमें उनकी जुबान फिसली और गाली निकली.. और फिर हमें समझ आया पूरा माजरा.

तो यह वाकया हुआ मंगलवार को एडीलेड में हुए वन डे इंटरनेशनल मैच के दौरान..दरअसल मैच के फाइनल ओवेर्स जब चल रहे थे तब एक ड्रिंक ब्रेक के दौरान वाटरबॉय खलील दिनेश कार्तिक को ड्रिंक्स देने आये.. और वो इतनी जल्दबाजी में थे कि यह देखना भूल गए कि वो पिच पर ही चले आ रहे हैं.

और यह देख महेंद्र singh धोनी ने उनको टोका.. किसी अपशब्द के साथ.. वो अपशब्द जो आजकल लड़कों के लिए अपशब्द रह ही नहीं गया , अब जब सब ही बोल रहे हैं.. तो धोनी ने भी बोल ही दिया

खैर, मैं आपको बता देती हूँ कि मैच के फाइनल ओवेर्स के दौरान इंडिया पर जीतने का प्रेशर था ऐसे में पिच के साथ छेड़ छाड़ करना इंडियन टीम अफ्फोर्ड नहीं कर सकती थी और यह unprofessionalism भी कहलाता है.. इसीलिए टीम के हर मेम्बर को प्रॉपर ट्रेनिंग दी जाती है और उन्हें उनके हर एक्शन के प्रो एंड कंस भी बताये जाते हैं.. उन्हें वो सारी चीजें सिखाई जाती हैं जिनका मैच पर गलत असर पड़ सकता है.. इसीलिए जब हम पिच पर पानी लेकर जायेंगे और पानी गिर जाये तो उसका असर पिच पर पड़ता है.. जिससे आपकी परफॉरमेंस डायरेक्टली प्रभावित होती है.. और कल जो मैच आप जीते थे हो सकता है वो हार जाते और इसी वजह से धोनी ने खलील को पिच पर पानी के साथ चलते देख टोक दिया था.

खैर धोनी और खलील इसे आपस में निपटा लेंगे.. आप खुश रहिये कि कल का मैच तो हम जीत गए ना.. बाकि बड़े बड़े देशों में यह छोटी छोटी बातें होती रहती हैं