बौखलाए इमरान खान ने RSS पर साधा निशाना तो मिला करारा जवाब

जब दुनिया भर में किसी भी देश ने पाकिस्तान को कश्मीर पर भाव नहीं दिया, यहाँ तक कि उसके जिगरी दोस्त चीन ने भी उससे मुंह मोड़ लिया तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान बुरी तरह से बौखला गए और उन्होंने RSS पर हमले करना शुरू कर दिया . इमरान खान ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर RSS पर निशाना साधा और दुनिया भर के देशों से कश्मीर के मामले में दखल देने की मांग की लेकिन भाजपा नेता राम माधव ने उन्हें करारा जवाब दिया .

इमरान खान ने ट्वीट करते हुए कहा कि “आरएसएस की नाजी विचारधारा के प्रभाव में आकर कश्मीर में कर्फ्यू लगाया गया है और नरसंहार किया जा रहा है . ठीक वैसे ही जैसा हिटलर ने म्यूनिख में किया था.” एक और ट्वीट में इमरान खान ने कहा “मुझे डर है कि आरएसएस की विचारधारा ठीक उसी तरह मुसलमानों को निशाना बनाएगी जैसा जर्मनी ने यहूदियों को बनाया था . और फिर उनका निशाना पाकिस्तान होगा “

भाजपा नेता राम माधव ने उन्हें करारा जवाब दिया . राम माधव ने इमरान खान को जवाब देते हुए कहा कि “ इससे पता चलता है कि दुनिया भर में आतंक फैलाने वाला पाकिस्तान कितना बौखला गया है। दुनिया को पाकिस्तान पोषित आतंकवाद से चुनौती है, भारत से कोई खतरा नहीं है। हमने जिन्ना की दो राष्ट्र और शेख अब्दुल्ला की तीन राष्ट्र के सिद्धांत को खत्म किया है। क्या वह पाकिस्तान में धार्मिक अतिवाद को खत्म करेंगे”

इमरान खान की बौखलाहट जायज है . कश्मीर पर मदद मांगने के लिए वो दुनिया के सभी बड़े देशों से संपर्क कर चुके हैं लेकिन सबने ये कह दिया कि भारत ने जो भी किया है ये उसका आंतरिक मामला है.

Related Articles