बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने केजरीवाल पर साधा बड़ा निशाना, कहा आज कल अख़बार नहीं आ रहे…

कोरोना इस समय देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में हाहाकार मचा रहा है. दुनियाभर के अधिकतर देशों को कोरोना ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है इस वायरस के सामने सभी शक्तिशाली देश नतमस्तक हो गये हैं. कोई भी देश इस बीमारी की दवा नही बना पाया है. भारत में भी पिछले कई दिनों से कोरोना अपने चरम स्तर पर है. हर दिन कोरोना के मरीजों की संख्या सभी बड़े रिकॉर्ड तोड़ रही है जिसने सरकार को बेचैन कर दिया है.

जानकारी के लिए बता दें कोरोना के कहर के बीच सरकार ने लॉकडाउन को 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया था और साथ ही कुछ चीजों में लोगों को रियायत भी दी. सरकार की छूट के बाद कई राज्यों ने शराब की बिक्री की छूट भी दे दी लेकिन इस छूट के बाद शराब की भारी बिक्री हुई जिसके बाद दिल्ली सरकार ने शराब के दामों पर 70 प्रतिशत कोरोना टैक्स लगा दिया. इसी बीच दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल पर निशाना साधा है.

प्रवेश साहिब सिंह ने दिल्ली सरकार के कामकाज पर सवाल उठाते हुए करारा हमला बोला. उन्होंने कहा है कि जैसे अख़बार आने लगेंगे वैसे ही काम दिखने लगेगा. दरअसल साहिब सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘आजकल अखबार नहीं आ रहे तो लगेगा कि केजरीवाल सरकार ने कोई काम नहीं किया, जैसे ही अखबार आने लगेंगे तो लगेगा कि अरविंद केजरीवाल ने बहुत काम किया. विज्ञापन का खेल है यारों.’

गौरतलब है कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विज्ञापन के माध्यम से अपने कामकाज का जो प्रचार करते हैं उसको लेकर सांसद साहिब सिंह ने उनपर ये तंज कसा है. वो इससे पहले भी उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा ”दिल्ली के लोगों की स्वास्थ्य और आर्थिक स्थिति को ताक पर रखते हुए केजरीवाल सरकार आम आदमी पार्टी के खजाने को दुरुस्त करने में लगी है.” इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा था- ”70% दारू टैक्स और पेट्रोल डीजल के भाव बढ़ाओगे. जो परिवार अपना गुजारा कर रहे हैं. उन्हें भी भुखमरी के कगार पर पहुंचाओगे और फिर राशन खाना सिर्फ विज्ञापनों में खिलाओगे. ये कौनसी नीति है?”