मंदसौर में हुई बीजेपी नेता की हत्या, हत्या के बाद गरमाई सियासत…

381

17 जनवरी को लगभग 7 बजे मंदसौर में एक बीजेपी नेता की हत्या कर दी गई थी….ये हत्या सरेआम बाजारों के बीच में हुई…ध्यान दिजीएंगा….बाजार के बिचो-बिच…..यहां नेता भी सुरक्षित नहीं है….खैर…पूरी खबर आपको बता देते है…. नगर पालिका अध्यक्ष और बीजेपी के कद्दावर नेता प्रहलाद बंधवार को अज्ञात बाइक सवार ने बाजार के बिचो-बिच गोली मार दी….जिससे मौके पर ही बंधवार की मौत हो गई….घटना की जानकारी मिलने के बाद मंदसौर में सनसनी फैल गई है…लोगों में डर का माहौल है…..बहरहाल, पुलिस मामले की जांच में जूटी हुई हैं…..

बीजेपी के लोगों मे भी रोष है उनका ये कहना है की मध्य प्रदेश में हमारी सरकार के जाने के बाद और जब से कांग्रेस सरकार आई है अपराधियों के हौसले बुंलद हो गए है…..इसी सिलसिले में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यंमत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ को एक पत्र लिखा है…..कमलनाथ को पत्र लिखकर शिवराज ने कहा, ‘इन घटनाओं से प्रतीत होता है प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आते ही आपराधिक तत्वों को राजनैतिक संरक्षण मिलना प्रारम्भ हो गया है….

खत में और भी लिखा है …कांग्रेस के सत्ता में आते ही एक बार फिर अपराधियों के हौंसले बुलंद हो गए हैं और सूबे की सुरक्षा में लगे पुलिस अधिकारियों का मनोबल धवस्त हो रहा है…..शिवराज सिंह ने कमलनाथ को पत्र लिखकर प्रहलाद बंदवार की हत्या को लेकर उच्च स्तरीय जांच की मांग की है….शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में बिल्डर संदीप अग्रवाल की हत्या मामले में भी कड़ी कार्रवाई की मांग की है….

शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है…”हमारी सरकार के समय क़ानून व्यवस्था पर हर समय उंगलियां उठाने वाली कांग्रेस अब उन्ही उंगलियों को होंठो पर रख चुप-चाप बैठ गई है.”…..
ये खबर सुन तो यही लगता है की सूबे में अपराधी खुलेआम धुम रहे हैं….ये खबर मन में डर तो पैदा कर ही रहा है की जब ये अपराधि एक नेता को इतने लोगों के बीच मार सकते है तो आम जनता कितना सुरक्षित है….ये आप खुद सोचिए…..