कांग्रेस ने 14000 फॉलोवर्स पर भूपेंद्र पटेल का बनाया था मजाक , अब चन्नी के 2000 फॉलोवर्स पर बीजेपी ने तंज कस दिया मुंहतोड़ जवाब

240

गुजरात और पंजाब के नए मुख्यमंत्रो को सियासी तंज कसना शुरू हो गया है.गुजरात का नया मुख्यमंत्री भूपेंन्द्र पटेल को बनाने से काग्रेंस ने तंज कसा था कि भाजपा ने उसे मुख्यमंत्री बनाया है जिसे ट्टिटर पर सिर्फ 14 हजार लोग फोलो करते हैं वहीं अब काग्रेंज पार्टी की तरफ से पंजाब का नया मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के 2 हजार फॉलोवर्स होने पर बीजेपी ने पटलवार किया है.

जानकारी देते हुए बता दें कि बीजेपी ने गुजरात का नया मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को चुना है जिसके बाद मध्य प्रदेश कॉग्रेस ने अपने आधाकिारिक ट्टिटर हैंडल पर तंज कसते हुए कहा था कि भूपेन्द्र पटेल के सोशल मीडिया पर कुछ खास फॉलोवर्स नही हैं जिसके कारण ये गुजरात के नागरिकों के चेहरे पर एक तमाचा है लेकिन अब ये तमाचा कांग्रेस को आकर ही लगा है.

दरअसल अब पंजाब का नया मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को चुने जाने से अब बीजेपी ने काग्रेस के ट्टीट पर पलटवार करते हुए कहा है कि  ‘पूरे देश में 2,290 लोगों की पसंद चरणजीत सिंह चन्नी पंजाब के नये मुख्यमंत्री होंगे. 

 चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का नया मुख्यमंत्री चुने जाने से अब अन्य यूजर ने मजे लेने शुरू कर दिया है एक यूजर ने लिखा है कि क्यो भाई मध्य प्रदेश काग्रेस आ गया स्वाद?