नेता के निधन से कांग्रेस को झटका, अंतिम दर्शन के लिए पहुंचेंगे मुख्यमंत्री

1395

जल्द जी साल 2019 खत्म होने वाला है. कई राज्यों से बेदखल होने के बाद कांग्रेस अभी भी कई राज्यों मे सत्ता में है. इन्ही में से एक राज्य है मध्यप्रदेश. शनिवार के दिन मध्यप्रदेश के कांग्रेस को एक झटका लग है. दरअसल कांग्रेस के नेता का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया. इसके बाद मुख्यमंत्री और कांग्रेस के बड़े नेताओं ने शोक और दुःख प्रकट किया है.

दरअसल मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक बनवारी लाल शर्मा का शनिवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया. मुरैना (Morena) जिले के जौरा विधानसभा सीट से विधायक रहे शर्मा के निधन से मप्र कांग्रेस में शोक की लहर है. बनवारी लाल शर्मा लंबे वक्त से बीमार थे और वे मुंबई के टाटा अस्पताल में भर्ती करवाए गये थे. इसके बाद उन्हें भोपाल के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहाँ उन्होंने शनिवार को अंतिम सांस ली. बनवारी लाल शर्मा के निधन के बाद से मध्यप्रदेश कांग्रेस में शोक की लहर है.

बनवारी लाल शर्मा के निधन के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और मध्य प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने शर्मा के निधन पर गहरा दुख जताया है. बीते 30 नवंबर को दिवंगत विधायक को आखिरी बार उनकी पौत्री की शादी में सार्वजनिक तौर पर देखा गया था. उस शादी में सीएम कमलनाथ और प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शरीक हुए थे.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि जौरा के विधायक,हमारे परिवार के सदस्य बनवारी लाल शर्मा के दुःखद निधन का समाचार मिला वे पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे उनका निधन मेरे लिये एक व्यक्तिगत क्षति है परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान,पीछे परिजनो को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे