मुरादाबाद में कोरोना मरीज की जांच करने गए मेडिकल टीम पर ह’मला, नाराज CM योगी ने दिया ये आदेश

8477

देश के अलग अलग हिस्सों से मु’स्लिमों द्वारा कोरोना योद्धाओं के ऊपर ह’मले की खबरें बढती जा रही है. अब उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से ऐसी खबर आई है. कोरोना केस की जांच करने गई एम्बुलेंस पर भीड़ ने पथ’राव किया जिसमे एंबुलेंस कर्मियों के साथ डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ घा’यल हो गए हैं. भीड़ इतनी ज्यादा थी कि मेडिकल टीम इलाके में ही घिर गई. फिर भारी पु’लिस फ़ो’र्स की मदद से उन्हें निकालने की कोशिश की जा रही है. घटना नागफनी थाने के हाजी नेब की मस्जिद इलाके में हुई है.

इलाके में कोरोना पॉजिटिव एक शख्स सरताज की मौ’त हो गई थी. जिसके बाद इलाके में जांच और सर्वेक्षण के लिए मेडिकल टीम को भेजा गया था. लेकिन समाज के दु’श्मनों में मेडिकल टीम पर भी ह’म’ला कर दिया. ये बेहद श’र्मनाक स्थिति है. कुछ लोग अपनी जा’न की बाजी लगा कर कोरोना के खिलाफ जं’ग लड़ रहे हैं और कुछ लोग ऐसे हैं जो समाज के दु’श्मन बनने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे.

एंबुलेंस ड्राइवर ने बताया कि जब हमारी टीम मरीज के साथ 108 एम्बुलेंस में सवार हुई, अचानक भीड़ आई और पथ’राव शुरू कर दिया, कुछ डॉक्टर अभी भी घा’यल हैं. हम भी घा’यल हैं. इन इस घटना के सामने आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दो’षियों पर NSA के तहत कारवाई करने का आदेश दिया है. ये पहली बार नहीं है जब इस तरह की घटना सामने आई है. देश के अलग अलग हिस्सों से ऐसी घटनाएं सामने आ रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पाहे ही आदेश दे रखे हैं कि कोरोना योद्धाओं पर ह’मले बर्दास्त नहीं किये जायेंगे और उनपर NSA के तहत कारवाई होगी. लेकिन समाज के दु’श्मनों को कोई डर नहीं. वो देश के लिए ख’तरा बनते जा रहे हैं.