इस अभिनेत्री का दीवाना था जेलर! बाथरूम में लगवाया था सीसीटीवी

जेल में बंद इस अभिनेत्री के पीछे इस कदर पागल हुआ था जेलर कि बाथरूम में भी लगवा दिया सीसीटीवी!
बॉलीवुड की अभिनेत्रियाँ अक्सर अपने रिश्तों को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं लेकिन अगर यह रिश्ता अंडरवर्ल्ड डॉन से जुडा हुआ हो तो बात और भी दिलचस्प हो जाती है.
आज मोनिका वेदी का जन्मदिन है. आज मोनिका बेदी 44 साल की हो गयी है. मोनिका वेदी बॉलीवुड की दुनिया में ऐसा नाम है जो जेल की सजा भुगतने के बाद भी उनके चाहने वालों में कोई कमी नही आई है. मोनिका फर्जी पासपोर्ट के चक्कर में भोपाल की जेल में बंद थी. जिस जेल में मोनिका बंद थी वहां का जेलर इस कदर दीवाना हो गया था कि उसने मोनिका को देखने के लिए हर जगह सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए थे. इतना ही नही उस वक्त विवाद खड़ा हो गया जब पता चला कि जेलर ने मोनिका एमएमएस बनाने के लिए बाथ्रूप में भी सीसीटीवी लगा दिए हैं. जेलर पुरुषोत्तम सोमकुंवर और वहां मौजूद कई बड़े अफसर मोनिका के आसपास ही मंडराते थे. यहाँ तक कि जेल में मोनिका को कई तरह के वीआइपी ट्रीटमेंट मिलते थे. उनके प्रति अफसरों की दीवानगी इस कदर थी कि ड्यूटी खत्म होने के घंटों बाद तक वे अपने घर नही जाते थे.

मोनिका के रिश्ते अंडरवर्ल्ड के साथ भी रहे हैं और वे डॉन अबू सलेम की प्रेमिका भी थी. इस रिश्ते पर मोनिका ने खुलकर अपनी बात रखी है कि वे किस कदर अबू सलेम को चाहने लगी थी. अब जेल में मोनिका को जेलर और अधिकारिओं से इतनी सारी सुविधाएं क्यों देते थे इस अभी तक कुछ ख़ास जानकारी तो है नही , लेकिन जब जेलर पुरुषोत्तम के यहाँ छापेमारी हुई थी तो करोडो की सम्पत्ति उजागर हुई थी.


अबू सलेम के रिश्तों के बारे में मोनिका वेदी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि स्टेज शो करने के लिए अबू सलेम में पहली बार नाम बदलकर कॉल किया था. धीरे धीरे हमारे बीच में बातचीत बढती गयी और एक समय ऐसा आ गया है जब मुझे लगता था कि मैं उससे बात किये बिना रह ही नही पा रही हूँ. वो मुझे दुबई मिलने के लिए बुलाता था और इंडिया वापस आने से मना करता था. अबू सलेम मोनिका वेदी से कहता था कि अगर वो इंडिया जायेगी तो पुलिस मोनिका से पूछताछ करेगी और परेशान करेगी.


18 सितंबर 2002 को मोनिका और सलेम पुर्तगाल में एक साथ गिरफ्तार हो गये थे और कहा जाता है कि यहीं से दोनों अलग भी हो गये. अबू सलेम अभी जेल में बंद हैं. मोनिका ने फ़िल्मी कैरियर की शुरुवात ताज महल’ से की थी. उनकी पहली बड़ी फिल्म ‘सुरक्षा’ थी.लीवुड में उनकी चर्चित फिल्मों में ‘आशिक मस्ताने’, ‘तिरछी टोपीवाले’, ‘जंजीर’, ‘जानम समझा करो’ और ‘जोड़ी नंबर 1’ है. मोनिका की जिन्दगी को देखते हुए एक शायरी आपके सामने रखना चाहते हैं _ छोड़ दे सारी दुनिया किसी के लिए, ये मुनासिब नहीं आदमी के लिए, प्यार से भी जरूरी कई काम हैं, प्यार सब कुछ नहीं जिंदगी के लिए

Related Articles

18 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here