राहुल गाँधी की शादी के लिए इस केंद्रीय मंत्री के बेटे ने किया इतने रूपये देने का ऐलान

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी की मुश्किलें थमने का नाम नही लेती हैं. अक्सर वह अपने बयानों के चलते लोगों के निशाने पर आ जाते हैं तो कभी किसी वजह से, जिसके चलते लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं. ज्यादातर वह अपने बयानों में की गयी गलती के कारण लोगों के निशाने पर आते हैं और फिर लोग उनके मजे लेने के लिए इस तरह टूट पड़ते हैं कि यकीन नहीं हो सकता. इस बार फिर ऐसा हुआ है.

दरअसल इस बार ट्रोलर्स ने नहीं बल्कि बीजेपी के दो युवा नेताओ ने राहुल गाँधी को अपने निशाने पर लिया है और उनकी निजी जिंदगी को लेकर ऐसी बात कही है कि राहुल गाँधी सोच भी नहीं सकते हैं. जी हाँ बीजेपी के इन 2 युवा नेताओं ने राहुल गाँधी की शादी को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया जिसके बाद राजनीति गर्म हो गयी है. राहुल गाँधी से एक बार नहीं बल्कि कई बार उनकी शादी को लेकर सवाल पूछे जाते रहे हैं लेकिन इस बार उनकी शादी मध्यप्रदेश की राजनीति में बड़ा बवंडर बन गयी है.

एमपी से बीजेपी के प्रवक्ता राहुल कोठारी ने राहुल गाँधी की शादी को लेकर ट्वीट किया और बड़ी बात कह डाली. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘अगर राहुल गांधी शादी करेंगे तो उनकी शादी का खर्चा बीजेपी का युवा मोर्चा उठाएगा.’ जिसपर बीजेपी युवा मोर्चा के नेता देवेंद्र तोमर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘राहुल गांधी की शादी के लिए उनकी तरफ से 21 हजार रुपये दिए जाएंगे.’

गौरतलब है कि बीजेपी नेताओं के ट्वीटर पर इस ऐलान के बाद कांग्रेस नेताओं ने आपत्ति दर्ज कराई है और उनका कहना है कि बीजेपी पहले अपने नेताओं की शादी करवा ले इस तरह दोनों पार्टियों के बीच जुबानी जंग छिड़ गयी है. वहीँ राहुल गाँधी की शादी के लिए 21 हजार रूपये का ऐलान करने वाले नेता देवेंद्र तोमर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे हैं.