दिल्ली के चुनाव प्रचार में उतरे PM मोदी, आम आदमी पार्टी पर किया जोरदार हमला

1030

आज कल हर जगह सिर्फ दिल्ली चुनाव के बारे में बाते हो रही है. दिल्ली चुनाव की सरगर्मी हर तरफ नज़र आ रही है. रैली का दौर चल हा है. आज उत्तर प्रदेश के मुख्यामंत्री योगी आदित्यानाथ ने दिल्ली में आकर चुनावी मैदान में खुलकर बल्लेबाजी करना शुरु कर दिया है, और बीजेपी ने आखरी के कुछ दिनों में पूरी तरह से चुनाव को अपने पक्ष में करने की कवायद में लगी हुई है, और इसको देखते हुए अलग-अलग पार्टियों के प्रचार तेज हो गए हैं.

बीजेपी दिल्ली का चुनाव जिनके चेहरे पर लड़ने का ऐलान कर चुकी है. आज से उन्होने भी दिल्ली के रण में चुनावी बिगुल फूंक दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सोमवार को इसमें शामिल हुए और पूर्वी दिल्ली के कड़कड़डूमा में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा, ‘20 साल बहुत कुछ आपने देख लिया है, बहुत बर्बादी आप देख चुके हैं. अब एक ही रास्ता बचा है. अब दिल्ली में भाजपा का आना बहुत जरूरी है.’

प्रधानमंत्री ने आगे अपनी सभा में ये कहा कि जब दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी, तो देशभर में हम जो काम कर रहे हैं, वो काम हम दिल्ली में भी आसानी से कर पाएंगे. रैली में नरेंद्र मोदी ने कहा, आज देश के इतिहास में पहली बार हुआ है कि जब विपक्ष को किसी सरकार से शिकायत है. ये कहते हैं कि मोदी जी इतनी जल्दी क्या है? जरा धीरे धीरे काम करो, इतनी तेजी से एक के बाद एक बड़े फैसले क्यों ले रहे हो? इसकी जरूरत क्या है?

पीएम मोदी ने कहा कि CAA से हिंदुओं, सिखों और ईसाइयों को नागरिकता का अधिकार कितने साल बाद मिला? 70 साल बाद. शहीद जवानों के लिए देश में नेशनल वॉर मेमोरियल कितने साल बाद बना? 50-60 साल बाद. ये सारी बातें उन्होने  अपनी जनसभा में कहा. CAA को लेकर उन्होने सभी विपक्षी पार्टी पर भी निशाना साधा और दिल्ली के लोगों से कहा कि दिल्लीवासी विपक्षी पार्टीयों को आईना दिखाने का काम करें.