अश-रफ़ शेख़ से प्यार करने की ख़ुशी को मिली ये सजा

2249

मॉडलिंग में अपना एक अच्छा करियर बनाने की खवाहिश रखने वाली लड़की जिसका नाम था खुशी,उसका शव शनिवार सुबह पंडुरना-नागपुर हाईवे किनारे से बरामद हुआ ,चेहरा और सर बुरी तरह से कुचला हुआ था लेकिन उसकी बॉडी पर बने कुछ टैटू और सोशल मीडिया की हेल्प से से उसकी पहचान हो सकी।उसके बाद पुलिस ने अपनी जाँच पड़ताल शुरू की तो पूरा मामला सामने आया कि खुशी की हत्या के मामले में उसके बॉय फ्रेंड ने अंजाम दिया है जिसका नाम है अशरफ शेख.

Image result for असरफ शेख ने मारा ख़ुशी को
NDTV Khabar

कैसे दिया हत्या को अंजाम

इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारीयों के अनुसार , 12 जुलाई को खुशी का बॉयफ्रेंड जिसका नाम अशरफ शेख है वो अपनी कार में खुशी जाता है ,इसके बाद उसने पांडुरना-नागपुर हाईवे पर सावली फाटा के पास उसके सिर को कुचल कर और चेहरा ख़राब करके उसकी हत्या हो अंजाम देता है .वैसे मामले में आगे जाँच चल रही है लेकिन शुरुवाती जानकारी के अनुसार अशरफ शेख ने खुशी परिहार की हत्या की बात स्वीकार कर ली है.

हत्या को अंजाम बस शक के आधार पर

खुशी के बॉयफ्रेंड अशरफ शेख ने उसकी हत्या को इसलिए अंजाम दिया क्योंकि उसे शक था कि ख़ुशी की नजदीकीयां किसी और के साथ बढ़ रही है,उसका अफयेर कही और चल रहा था, इसलिए उसने ख़ुशी की हत्या कर दी.वैसे खुशी ने तो अपने नाम के आगे मिसेस शेख लिखना भी शुरू कर दिया था. खुशी का दूसरे लड़कों से दोस्ती रखना और उनके साथ घूमना बॉयफ्रेंड अशरफ शेख पसंद नहीं था. इसीलिए वो लगातार खुशी को उन लोगों से संबंध खत्म करने के लिए कहता ही रहता था, लेकिन जब उसे लगा ख़ुशी उसकी बात नहीं सुन रही है , तो उसने उसे मार दिया .

ब्वायफ्रेंड ने किया मॉडल का मर्डर
नवभारत

वह बनना चाहती थी सुपर मॉडल

खुशी की उम्र 19 साल बताई जा रही थी  और वह मॉडल बनने की चाह रखती थी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 10वीं कक्षा के बाद से ही खुशी को मॉडल बनने का चस्कासर पे चढ़ गया था, वो एक सुपर मॉडल बनना चाहती थी. इसलिए वो नागपुर भी आई थी, और उसकी माडर्न लाइफ स्टाइल, खूबसूरती और मॉडलिंग के कारण ही अशरफ ने उसेपसंद करने लगा था और यही पसंद धीरे धीरे प्यार में कब बदल गई पता ही नहीं चला, लेकिन ख़ुशी ने कभी सोचा ही नहीं होगा की यही प्यार बाद में उस पर रोक टोक लगायेगा. क्यों की ख़ुशी अपने सपनों को जीने वाली लड़की थी और मॉडलिंग में आगे बढ़ना चाहती थी, पर उसने सोचा नहीं होगा कि अशरफ शेख से प्यार करना उसकी जिन्दगी ही ले जायेगा .