पंजाब में कांग्रेस पार्टी में नही थम रही कलह, अब पार्टी के विधायक ने CM कैप्टन अमरिंदर सिंह पर लगाए ये आरोप

कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नही लेती हैं. एक राज्य में मुसीबत थमती नही है कि दूसरी पैदा हो जाती है. अभी हाल ही के पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने भाजपा का दामन थामकर पार्टी को बड़ा झटका दिया था. अब इसी बीच पंजाब से बड़ी ख़बर आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी के अंदर कलह थमने का नाम नही ले रही है. एक तरफ़ पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर लगातार निशाना साध रहे हैं तो वहीं अब विधायक परगट सिंह ने बड़ा आरोप लगाया है.

दरअसल विधायक परगट सिंह ने कहा है कि मैं कैप्टन अमरिंदर सिंह से कहना चाहता हूँ कि वे खुद स्वीकार कर चुके हैं कि वो एक भ्रष्ट सरकार चला रहे हैं. उन्होंने कहा है मैं अमरिंदर सिंह से पूछना चाहता हूँ कि वो सार्वजनिक तौर पर बतायें कि भ्रष्टाचारी कौन हैं?

ग़ौरतलब है कि पार्टी के विधायक परगट सिंह के आरोप के बाद अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार ने कहा है कि CM का कहना है कि उन्होंने अपने राजनीतिक करियर में कभी ऐसा कोई काम नही किया है. उनकी सरकार विश्वास और पारदर्शिता की सरकार है. पार्टी के अंदर नेताओं में सामंजस्य नही है और अपने ही मुख्यमंत्री पर इस तरह के आरोप लगा रहे हैं. वहीं कांग्रेस आलाकमान सिद्धू और कैप्टन के बीच समझौता करवाने में लगी हुई है.