पप्पू यादव ने कन्हैया कुमार की कर डाली तारीफ और बताया तेजस्वी से बड़ा नेता तो भड़कीं मीसा और लगा दी लताड़

1192

कन्हैया कुमार की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. CAA और NRC के विरोध में कन्हैया कुमार जगह-जगह घूम रहे हैं. इस दौरान उनको कई बार लोगों का गुस्सा झेलना पड़ा, कहीं उनके ऊपर पथराव हुआ तो कहीं कुछ हुआ. जनाधिकार पार्टी के सरंक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव को कन्हैया कुमार की तारीफ करना काफी भारी पड़ा.

जानकारी के लिए बता दें पप्पू यादव ने कन्हैया कुमार की तारीफ़ कर डाली तो मीसा भारती उनपर भड़क गयी. मीसा भारती कन्हैया कुमार की तारीफ करने पर इतनी भड़क गयी कि उन्होंने पप्पू यादव को बिन पेंदी का लोटा तक बता दिया. मीसा भारती लालू यादव की बड़ी बेटी हैं. इतना ही नहीं मीसा भारती ने पप्पू यादव को नसीहत देते हुए बड़ा बयान दिया है.

मीसा भारती ने कहा है कि वो अपनी चिंता करें, ‘जनता समय पर तय कर लेगी कि कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) और तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) में कौन बड़ा नेता है. आज जनता इतना जरूर समझ गई है कि पप्पू यादव बिन पेंदी के लोटा हैं जो केवल अपना फायदा खोजते हैं.’

गौरतलब है कि राजद पार्टी के प्रमुख लालू यादव इन दिनों चारा घोटाले में सजा काट रहे हैं, उनकी हालत भी स्थिर ही है. 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में दौरान मीसा भारती और तेजस्वी यादव के बीच सत्ता संघर्ष की खबरें खूब चर्चा में रही थी. अब मीसा भारती चुनाव हारने के बाद बिहार की राजनीति से दूर हैं. अब लालू यादव के परिवार पर संकट आया है तो मीसा भारती ने पूरी कमान संभाल ली है. दरअसल पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव को नीचा दिखाते हुए कन्हैया कुमार को बड़ा नेता बता दिया तो मीसा भारती ने हमला करते हुए कह दिया कि तेजस्वी बिहार का युवा भविष्य हैं. अब कन्हैया और तेजस्वी में कौन बड़ा नेता होगा ये तो जनता तय करेगी.