गणतंत्र दिवस पर जिला मुख्यालय पहुंचे ओडिशा के मंत्री का जू’ता उ’ठवाते हुए वीडि’यो हुआ वा’यरल

1313

सोशल मीडिया पर हर दिन न जानें कितने वीडियो वायरल होते हैं लेकिन उनमे से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों में हलचल मचा देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इस समय ओडिशा के वाणिज्य एवं परिवहन मंत्री पद्मनाभ बेहरा का सामने आया है, जिसके बाद से वह विवादों में आ गये हैं. दरअसल यह वीडियो गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान का बताया जा रहा है.

जानकारी के लिए बता दें ओडिशा के मंत्री पद्मनाभ बेहरा उस समय विवादों में आ गये जब इस ख़ास मौके पर क्योंझर में एक व्यक्ति उनके जूते अपने हाथ में पकड़े हुए दिखाई दिया. वीडियो में आप भी देख सकेंगे मंत्री जी क्योंझर के जिला मुख्यालय में राष्ट्रध्वज फहरा रहे हैं. इसी दौरान एक व्यक्ति उनके जूते अपने हाथ में पकड़े हुए नजर आ रहा है.

वीडियो में आपने देखा होगा मंत्री पद्मनाभ बेहरा जैसे ही ध्वजारोहण के बाद वहां से हटते हैं तो जूते पकड़ा हुआ व्यक्ति उनके नजदीक जूते रखते हुए नजर आ रहा है. यह वाकया किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया, बस फिर क्या था यह वीडियो मीडिया पर वायरल हो गया.

देखें वीडियो :

गौरतलब है कि वीडियो के वायरल होने के बाद से ओडिशा के मंत्री पद्मनाभ बेहरा को लोग निशाने पर ले रहे हैं. हालाँकि वीडियो में जूते पकड़े नजर आ रहे व्यक्ति की अभी पहचान नही हो पायी है. वहीँ ओडिशा के मंत्री ने अपनी सफाई में कहा है कि ‘‘मैंने तिरंगे के प्रति सम्मान दर्शाने के लिए ध्वजारोहण से पहले अपने जूते उतारे थे. मेरे जूते किसी भी व्यक्ति ने नहीं पकड़े हुए थे.’’