छपाक फ्लॉप होने के बाद डायरेक्टर मेघना गुलज़ार ने दिया बयान, कहा ‘दीपिका…

118797

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलज़ार ने अपना मुंह खोला है. इससे पहले उन्होंने चुप्पी साध रखी थी. जब सोशल मीडिया पर फिल्म के बायकॉट की अपील की गई तब भी मेघना ने चुप्पी साधे रखी. शायद उन्हें उम्मीद थी कि दीपिका का पब्लिसिटी स्टंट काम आएगा, इसलिए उन्होंने चुप्पी साधे रखी लेकिन अब फिल्म फ्लॉप हो गई है तो उन्होंने बयान दिया है.

मेघना गुलज़ार ने कहा है कि दीपिका ऐसी अभिनेत्री नहीं है जो पैसों के पीछे भागे. अगर वो नम्बर्स के पीछे भागती तो छपाक जैसी फिल्म करती ही नहीं. उन्होंने ये भी कहा कि छपाक की कमाई वैसी ही है जैसा हमने सोचा था. दीपिका की फिल्मों ने 300 करोड़ का बिजनेस भी किया है. इस पर दीपिका ने कहा कि छपाक का बिजनेस उनकी फिल्म पीकू की तरह ही है.

अब ये तो कहने की बातें हैं कि हम नंबर और कमाई के पीछे नहीं भागते. कोई भी प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूट चैरिटी के लिए तो फिल्म बनाता नहीं. उसके दिमाग में ये बात तो रहती ही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े और खूब कमाई करे. लेकिन अब जबकि पब्लिसिटी स्टंट बैकफायर कर गया तो छपाक की टीम ये कह कर अपनी झेंप मिटा रही है कि हम नंबर्स के पीछे नहीं भागते. आपको बता दें कि रिलीज के आठवें दिन छपाक ने महज 75 लाख का कारोबार किया. फिल्म का कुल कारोबार मात्र 28 लाख ही है जबकि फिल्म की लागत 35 से 40 करोड़ है.