पुलिस की गिरफ्त से बाहर मौलाना साद, जारी किया ऑडियो मैसेज

12692

देश में कोरोना फ़ैलाने का काम करने वाले त’बलीगी जमा’त के लोगों ने देश के अंदर हाहाकार मचा दिया हैं. कोरोना की वजह से देश पूरी तरह बंद पड़ा हैं. तबली’गी जमा’त के लोगों ने देश के अंदर कोरोना महामारी को फ़ैलाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है. वही मरकज़ के मुखिया अमीर मौलाना साद अभी भी फरार हैं.

मौलाना साद को क्राइम ब्रांच ने कई बार नोटिस भी जारी किया हैं लेकिन वो अभी तक फरार हैं. कुछ दिन पहले उसने कहा था कि दिल्ली पुलिस जानती हैं कि मैंने कहा हूँ. तो क्या दिल्ली सरकार इसको अपने संरक्षण में रखे हैं. साद सामने नहीं आ रहा हैं लेकिन तबली’गी जमा’त की वेबसाइट पर नए-नए ऑडियो जरुर अपलोड कर रहा हैं.

हजरत मुफ्ती महफूज काजमी नाम के एक शख्स की ऑडियो अपलोड की गई है, जिसमें वह मौलाना साद के साथ जो हुआ उसे साजिश बता रहा है. हजरत मुफ्ती महफूज काजमी नाम का ये शख्स कह रहा है कि ‘मौलाना साद इस जमाने में अल्लाह के वली हैं. अगर किसी ने छेड़ा है तो उसने अल्लाह के साथ ऐलान-ए-जंग किया है. हमें परेशान होने की जरूरत नहीं है. अल्लाह खुद ही निपटने के लिए काफी हैं. हम किसी को बद्दुआ नहीं देते .सबके लिए खैर की दुआ करते है.’ लेकिन इस शख्स को ये नहीं पता है या ये नहीं दिख रहा है की आज देश के अंदर जिस हिसाब से कोरोना फ़ैल रहा है वो फैलाना वाला यही जाहिल जमा’त के लोग और मौलाना साद हैं.

अभी सूत्रों से ये खबर आ रही है की मौलाना साद अपनी कोरोना टेस्टिंग करवाएगा और उसकी रिपोर्ट दिल्ली क्राइम ब्रांच को देगा. इसे पहले ये बताया गया था कि मौलान साद ने अपनी कोरोना रिपोर्ट करवा ली है. लेकिन इस बात का भरोसा कर पाना मुश्किल हैं. क्योकि पता नहीं उसने टेस्टिंग करवाई या नहीं. पर एक बात साफ़ है कि देश में कोरोना जैसी बिमारी को फैलाने का काम जो इस शख्स ने किया हैं. इसका भुगतान साद और जमा’त को करना पड़ेगा.