आ गई मौलाना साद की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट, जल्द हो सकता है क्रा’इम ब्रां’च के सामने पेश

4035

मौलाना साद जिसकी तलाश दिल्ली पुलिस की क्रा’इम ब्रांच लगातार तलाश में लगी हैं लेकिन साद ने देश के अंदर कोरोना फैलाने के बाद से वो नदारत है. हालांकि अभी तक क्राइम ब्रांच को सफलता नहीं मिली है.

इस बीच मौलाना साद ने कहा था कि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को यह पता है कि मैं कहां पर हूं. मौलाना साद ने आगे ये भी कहा कि क्राइम ब्रांच हमको दो बार नोटिस भी भेज चुकी है. जिनका हम जवाब भी दे चुके हैं. मौलाना साद ने कहा था कि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मेरे बेटे की मौजूदगी में घर की तलाशी भी ली है. साथ ही मुझको कोरोना जांच कराने को कहा है. हम कोरोना वायरस की जांच करा चुके हैं, लेकिन अभी रिपोर्ट नहीं आई है. जांच रिपोर्ट आते ही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को इसकी जानकारी दे दी जाएगी. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच जो कह रही है, हम उन सबका पालन कर रहे हैं.

जिसके बाद अब मौलाना साद के वकील ने बताया कि साद की रिपोर्ट नेगेटिव आई है इसकी के साथ मौलाना साद कल दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के सामने पेश हो सकता है. बता दें मौलाना साद को लेकर कई खुलासे होने के बाद सुरक्षा एजेंसियां उसकी तलाश में हैं. प्रवर्तन निदेशालय, क्रा’इम ब्रांच, दिल्ली पुलिस तलाश में जुटी हैं. लेकिन मौलाना साद सामने नहीं आ रहा है. लगातार अपना ऑडियो संदेश जारी करता है.  जिसमें उसने क्वारनटीन होने का दावा किया है. गौरतलब है साद की रिपोर्ट ने’गेटिव आने के बाद अब उसकी गिरफ्तारी जल्दी ही की जा सकती है. उसके बाद इस मामले की और नयी कड़ी खुल पाएंगी.