फरार मौलाना साद दिल्ली में आ कर नमाज पढ़ गया और किसी को खबर भी नहीं हुई, जांच में जुटी पुलिस

308

देश में जिस वक्त कोरोना वायरस अपने पैर पसार रहा था उसी वक्त दिल्ली के निजामुद्दीन के मरकज में तबलीगी जमात के लोगो के होने का मामला सामने आया था. जिसके बाद देश भर में ह’डकंप मचा गया था. मरकज में शामिल हुए 2000 से ज्यादा लोगो के सामने आने के बाद उस में से आधे लोग कोरोना से संक्र’मित पाए गए.

वही आ’रोपी तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद को ढूंढने का काम जारी है. दरअसल मौलाना साद कई महीनों से ही पुलिस की गि’रफ्त से बाहर है. जिस पर नियमों का उ’ल्लंघन करने करने का आ’रोप है. इसी सब के बीच  मौलाना साद की एक तस्वीर दिल्ली की एक मस्जिद के बाहर से सामने आई है. जिसमें दिल्ली के जाकिर नगर वेस्ट इलाके में अबू बकर मस्जिद में मौलाना साद ने शुक्रवार को जुमे की नमाज अदा की और इस दौरान मौलाना ने मुंह पर मास्क लगा रखा था और उसके साथ 20 से 25 लोग भी चल रहे थे.

जानकारी मिलने के बाद से पुलिस तुरंत हरक’त में आ गयी है और मौलाना साद के आने और उनके साथ कितने लोग थे इस सब की जानकारी जुटा रही है. बता दें इस मामले में उच्च न्यायालय ने भी कहा था कि निजामुद्दीन मरकज की मंडली ने देश भर में 4,000 लोगों को कोरोना वायरस का संक्रम’ण फैलाया था. साथ ही इस दौरान कई विदेशी भी इस मरकज में शामिल हुए थे.