मौलाना साद ने करवाया कोरोना टेस्ट, साथ ही किया बड़ा खुलासा कहा “दिल्ली पुलिस जानती है…”

10153

मौलाना साद जिसकी तलाश दिल्ली पुलिस की क्रा’इम ब्रांच लगातार तलाश में लगी हैं लेकिन साद ने देश के अंदर कोरोना फैलाने के बाद से वो नदारत है. हालांकि अभी तक क्राइम ब्रांच को सफलता नहीं मिली है.

इस बीच मौलाना साद ने कहा, ‘दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को यह पता है कि मैं कहां पर हूं.’ मौलाना साद ने आगे ये भी कहा कि क्राइम ब्रांच हमको दो बार नोटिस भी भेज चुकी है, जिनका हम जवाब भी दे चुके हैं. मौलाना साद ने कहा, ‘दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मेरे बेटे की मौजूदगी में घर की तलाशी भी ली है. साथ ही मुझको कोरोना जांच कराने को कहा है. हम कोरोना वायरस की जांच करा चुके हैं, लेकिन अभी रिपोर्ट नहीं आई है. जांच रिपोर्ट आते ही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को इसकी जानकारी दे दी जाएगी. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच जो कह रही है, हम उन सबका पालन कर रहे हैं.

तब’लीगी जमा’त के प्रमुख मौलाना साद ने कहा कि  ‘हमने लॉकडाउन के दौरान म’रक’ज में किसी को इनवाइट नहीं किया था. हमने अपने सारे प्रोग्राम 23 मार्च को यानी लॉकडाउन के पहले ही रद्द कर चुके थे. सभी जमा’ती लॉकडाउन के काफी पहले म’र’कज आ गए थे और वो कर्फ्यू व लॉकडाउन की वजह से अपने घर नहीं जा पाए थे. उन्होंने कहा, ‘जब जनता कफ्यू के दौरान 22 मार्च की रात ढील दी गई थी, तब हमने हजारों जमा’तियों को शिफ्ट किया था, लेकिन दिल्ली में 23 मार्च को कर्फ्यू लगने से जमा’ती म’रक’ज में फं’स गए थे. हमने म’रक’ज में फं’से लोगों को उनके ठिकानों तक वापस पहुंचाने के लिए इजाजत भी मांगी थी, लेकिन प्रशासन ने नहीं दी थी.

आईएनएस सबके बीच एक बात सामने ये भी आई हैं मौलाना साद के बयान के बाद कि क्या मौलाना साद अंडरग्राउंड करने में कहीं दिल्ली सरकार का हाँथ तो नहीं हैं.? क्योकि आज देश के अंदर हवा के माफिक जो कोरोना वायरस फैलाया गया हैं वो दें सिर्फ इन मरकज़ के लोगों की हैं. जिनकी वजह से आज देश के अंदर कोरोना के इतने ज्यादा तादात में मरीज बढ़ रहें हैं.