अगर आपके पास भी है मारुती सुजुकी की कार तो आपके लिए खुशखबरी है, कंपनी ने किया है ये बड़ा ऐलान

देश में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नही ले रहा है. हर दिन मरीजों की संख्या जबरदस्त बढ़ रही है. कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में अब 1 लाख 70 हजार से ज्यादा पहुंच गयी है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महामारी के चलते बड़े कदम उठा रहे ताकि आम लोगों को राहत मिल सके.

जानकारी के लिए बता दें सरकार के साथ साथ अब बड़ी बड़ी कंपनियां भी लोगों को राहत दे रही हैं. बैंक लोन की EMI की अवधि बढ़ाकर राहत दे रही है. इसी बीच एक बड़ी खबर मारुति सुजुकी को लेकर आ रही है जिसे जानने के बाद ग्राहक गद गद हो जाएंगे.

अगर आपके पास भी मारुति सुजुकी की कार है तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है. जी हाँ लॉकडाउन के चलते कंपनी ने ग्राहकों के लिए वारंटी और सर्विसिंग की सुविधा को 30 जून तक के लिए आगे बढ़ा दिया है.

गौरतलब है कि मारुति सुजुकी कंपनी के इस फैसले से उन ग्राहकों को फायदा मिलेगा जिनकी गाड़ी की वारंटी लॉकडाउन के दौरान खत्म हो गयी या होने वाली है. अब ग्राहक 30 जून तक फ्री में सर्विस करवा सकेंगे. कंपनी ने कहा है कि लोगों का लॉकडाउन के चलते निकलना बंद हो गया था जिसके चलते लोग अपनी गाड़ी का काम नही करवा पाए थे. इसी वजह से ये फैसला लिया गया है.