शहीद सुनील कुमार के घरवालों के लिए मनोज तिवारी ने किया ये बड़ा ऐलान

410

भारत चीन में सीमा विवा’द को लेकर हुए खू’नी सं’घर्ष में हमारे कई जांबाज जवान श’हीद हो गए हैं. जिसमे की बिहार रेजिमेंट के सुनील कुमार के श’हीद होने पर उनके घर मात’म छा गया है पूरा परिवार ग़’मगीन हैं यहाँ तक की देश भी पूरी तरह से शो’क में हैं. लेकिन अब अभिनेता से नेता मनोज तिवारी जिन्होंने एक बहुत अच्छा कदम उठाया है सुनील कुमार के परिवार वालों कों को लेकर.

दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने सुनील कुमार के घरवालों के लिए एक एलान किया हैं उन्होंने ट्वीट कर के लिखा है कि ‘ऐसे ही जाँबाज़ों से गर्वित है तिरंगा, सुरक्षित है भारत भूमि. मैं शहीद सुनील के बच्चों की ज़िम्मेदारी लेता हूं और परिवार से मिलने आ रहा हूं 22 जून को’ .

जानकारी के मुताबिक, शहीद सुनील कुमार ने वर्ष 2002 में आर्मी जॉइन की थी. उनकी शादी 2003 में अरवल जिले के सकरी की रितिका देवी के साथ हुई थी. वे अपने पीछे पत्नी, एक पुत्र और दो पुत्री छोड़ गए हैं. उनके बच्चों की जिम्मेदारी अब मनोज तिवारी ने उठाने का ऐलान किया हैं. सुनील कुमार के साथ उनकी माता और पिता भी साथ रहते हैं.सुनील कुमार की दो बहन है जो अपनी ससुराल में रहती हैं उन्होंने कहा कि मुझे अपने भाई की शाहदत पर गर्व हैं. उन्होंने सरकार से चीन के सामान पर बै’न लगाने और चीन को मु’हंतो’ड़ जवाब देने की मांग की हैं. सुनील कुमार भारत और चीन के बीच गलवान घाटी पर हुई झड़’प में श’हीद हो गए थे.