लॉकडाउन तोड़ने के आरोप में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिया ये जवाब, जानिए क्या है पूरा मामला

देश में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नही ले रहा है. हर दिन मरीजों की संख्या जबरदस्त बढ़ रही है. कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में अब 1 लाख 38 हजार से ज्यादा पहुंच गयी है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महामारी के चलते बड़े कदम उठा रहे हैं. वहीं जनता से कई बार आग्रह कर चुके हैं कि वो लॉकडाउन के नियमों और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते रहें.

जानकारी के लिए बता दें अभी हाल ही में दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष बीजेपी सांसद मनोज तिवारी पर लॉकडाउन तोड़ने का आरोप लगा है. दरअसल वो एक स्टेडियम पहुंचे और वहां उन्होंने क्रिकेट भी खेला.

हरियाणा के सोनीपत पहुंचने के बाद जब वह क्रिकेट खेल तो उनपर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां और लॉकडाउन तोड़ने का आरोप लगा. जिसके जवाब में उन्होंने अपना बड़ी बात कहते हुए बयान दिया है.

गौरतलब है कि मनोज तिवारी ने अपने जवाब में कहा है कि मैंने कोई सोशल डिस्टेंसिंग नहीं तोड़ी और मैंने हमेशा लॉकडाउन के सभी नियमों का पालन किया है.’ इसके आगे उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन के सभी नियमों का पालन किया है। गृह मंत्रालय ने बिना दर्शकों के स्टेडियम खोलने का आदेश दिया था। उसी के अनुसार मैं वहां गया और मैंने खेला। वहां भी सभी नियमों का पालन किया गया।’