मनोज तिवारी ने कोरोना को लेकर दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर लगाए बड़े आरोप, कहा कि वो लोगों को…

देश में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नही ले रहा है. हर दिन मरीजों की संख्या जबरदस्त बढ़ रही है. कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में अब 1 लाख 50 हजार से ज्यादा पहुंच गयी है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य सरकारें मिलकर एक के बाद एक बड़े कदम इस महामारी के चलते उठा रही हैं.

जानकारी के लिए बता दें सरकार के तमाम कदमों के बाद भी हालत सुधरने के बजाय हर दिन बिगड़ रहे हैं. देश की राजधानी दिल्ली में भी मरीज़ों को संख्या हर काफी तेजी से बढ़ रही है और हर दिन लोगों की इस वायरस के चलते जान जा रही हैं. इसी बीच दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर बड़े आरोप लगाए हैं.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर जनता को धोखा देने का आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि केजरीवाल चाहते हैं कि लोग निजी अस्पतालों में इलाज करवाएं जोकि इस बीमारी के नाम पर लोगों से मोटी रकम ऐंठते हैं.

गौरतलब है कि मनोज तिवारी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया. इन दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली के अस्पतालों में बिस्तर की भारी कमी है लेकिन सीएम केजरीवाल झूठ बोल रहे हैं कि 30000 बेड हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार इस वायरस के प्रकोप को रोकने में विफल रही है. दिल्ली में महज 3150 बिस्तर हैं. उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल लोगो को कोरोना का निजी अस्पतालों में इलाज के लिए उकसा रहे हैं जोकि 5 से 10 लाख तक एक मरीज से वसूलते हैं.