मनोज तिवारी ने ताहिर को लेकर दिया बड़ा ब-यान, कहा- उसके आ-का को भी मिलनी चाहिए…

4321

आप पार्षद ताहि-र हुसै-न को लेकर आदम आदमी पार्टी और सीएम अरविंद केजरीवाल की मु-श्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. शाहीन बाग़ में पिछले 2 महीने से लगे जमघट को लेकर भी बीजेपी ‘आप’ पार्टी और कांग्रेस को जिम्मेदार ठहरा रही थी. वहीं दूसरी ओर अभी हाल ही में दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान आप पार्षद ताहिर हुसै-न के घर का वीडियो वायरल हो रहा है जिससे ‘आप’ पार्टी लगातार सवालों के घेरे में खड़ी हो रही है.

जानकारी के लिए बता दें दिल्ली में हुई हिं-सा को लेकर राजनीतिक ब-यानबाजी का दौर शुरू हो गया है. ताहि-र के घर का वीडियो वायरल और घर पर मिले प-त्थर और पेट्रो-ल ब-म के बाद उनपर ह’त्या और दं-गा भ-ड़काने का मुक’दमा दर्ज कर लिया है. वहीं सीएम केजरीवाल ने भी ताहि-र को पार्टी से स-स्पेंड कर दिया है. तो वहीं दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने बड़ा बया-न दिया है. मनोज तिवारी ने ता-हिर पर हुई FIR द-र्ज के बाद सीएम केजरीवाल पर निशा-ना साधते हुए कहा है कि दोगुनी- स-जा का मतलब ताहि-र के साथ उसके आका को भी क-ड़ी स-जा मिलनी चाहिए.

दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अभी हाल ही में कहा था कि अगर उनकी पार्टी का कोई भी नेता इस दं’गे में शामिल पाया जाए तो उसे डबल सजा मिलनी चाहिए. ताहिर के घर की SFL टीम जांच कर रही है. जिसके बाद ताहिर की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं.