दिल्ली में कोरोना बेकाबू, केजरीवाल सरकार के खि’लाफ प्र’दर्शन कर रहे दिल्ली बीजेपी चीफ मनोज तिवारी को पुलिस ने….

728

कोरोना की वजह से देश की राजधानी दिल्ली में हा’लात काफी ज्यादा ख़राब हो चुके है. दरअसल दिल्ली में दिन पर दिन कई लोग कोरोना से संक्र’मित मिल रहे है. वही मर’ने वालो की संख्या में भी इजाफा हो रहा है. ऐसे में सरकर की तरफ से कई छूट भी दे दी गयी है. एक तरफ मा’मले बढ़ते जा रहे है वही दूसरी तरफ दिल्ली सरकार का कहना है कि ड’रने की जरूरत नहीं है. हालात का’बू में है.

इसी के बीच दिल्ली सरकार की ख़राब व्य’वस्था को लेकर दिल्ली बीजेपी चीफ मनोज तिवारी ने प्र’दर्शन किया. जिसकी वजह से उन्हें दिल्ली पुलिस ने हि’रासत में ले लिया है. बता दें प्राइवेट अस्‍पतालों में ज्‍यादा फीस, दिल्‍ली सरकार की बदइं’तजामी को लेकर राजघाट में प्र’दर्शन करने पहुंचे थे जहाँ उनके साथ भाजपा के कुछ और सदस्य भी साथ थे और सभी को हिरा’सत में लिया गया है.

बात चीत के दौरान दिल्ली चीफ मनोज तिवारी से जब पूंछा गया तो उन्होंने कहा कि दिल्‍ली के लोगों के लिए बेड की व्‍य’वस्‍था हो. प्राइवेट हॉस्पिटल्‍स में पांच लाख रुपये जमा किए बिना एं’ट्री नहीं है. हमने इस दिल्‍ली की कल्‍पना थोड़े ही की थी. दिक्‍’कतें बहुत हैं. इसके बाद उन्होंने कर्मचारियों को सैलरी देने  वाली बात पर कहा कि ऐड’वर्टिजमेंट देने के लिए पैसे हैं और सैलरी देने के पैसे नहीं हैं. साथ ही ये भी कहा कि  दिल्‍ली की सारी व्‍यव’स्‍था सिर्फ बातों पर रह गई है, जमीन पर नहीं है.

इसके अलावा उन्होंने प्रो’टेस्ट वाली बात पर कहा कि हम लोग नि’यम-का’नून से ही प्रो’टेस्‍ट कर रहे थे। हम सिर्फ दिल्‍ली सरकार जो दिल्‍ली के साथ अन्‍या’य कर रही है, उसको अंडर’लाइन कर रहे हैं. हम लोग सिर्फ पांच-छह लोग हैं, हमने कोई उल्‍लं’घन नहीं किया. जाहिर है कोरोना की वजह से देश भर में सोशल डिस्टें’सिंग के निय’मों का सख्ती’ से पालन करने को कहा गया है. जिसके लिए सरकारों ने भी अ’पील की है कि लोग इन निय’मों का पा’लन करे.