दिल्ली के बिगड़ते हालात के बीच डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान, 31 जुलाई तक दिल्ली में होंगे इतने लाख मरीज

देश में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है. भारत में हर दिन करीब 10 हजार मरीजों की संख्या बढ़ रही है, जिसके बाद कुल मरीजों की संख्या 2 लाख 65 हजार के पार हो गयी है. केंद्र सरकार और राज्य सरकारें लगातार जनता को इससे बचाने की कोशिश में जुटी हुई हैं ताकि इस संक्रमण को अन्य लोगों में फैलने से रोका जा सके.

जानकारी के लिए बता दें मुंबई के बाद अब देश की राजधानी दिल्ली में हर दिन हालात बहुत तेजी से बिगड़ते जा रहे हैं. अगर दिल्ली सरकार की मानें तो आने वाले दिनों में कोरोना संक्रमण के मामले में दिल्ली की हालत बद से बदतर होने वाली है.

दिल्ली के बिगड़ रहे हालात के बीच उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बड़ा बयान दिया है. जिसे जानने के बाद आपको भी डर सताने लगेगा. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बैठक के बाद कहा, ‘दिल्ली में 31 जुलाई तक साढ़े पांच लाख कोविड-19 के मामले होंगे। ऐसे में हमें तक 80 हजार बेड्स की जरूरत पड़ेगी.’

गौरतलब है कि अब दिल्ली सरकार ने दबी जुबान में ये कहना शुरू कर दिया है कि यहां कम्युनिटी स्प्रेड के हालात पैदा हो गए हैं. दिल्ली में कोरोना के मरीजों की संख्या 30 हजार के पार हो गयी है. वहीं दिल्ली में हो रहे अधिकतर टेस्टों में भी कोरोना पॉजिटिव निकल रहे हैं.

Related Articles